Una: स्कूल के Whats App ग्रुप से चुराए लड़कियों के नंबर, फिर किए आपत्तिजनक मैसेज

ऊना में व्हाट्स ऐप ग्रुप पर अश्लील मैसेज.

Online study during Corona Times: चौकी प्रभारी प्रदीप सिंह ने बताया कि ऊक्त मामले की एक शिकायत स्कूल प्रशासन ने उन्हें सौंपी है,जिस पर संज्ञान लेते हुए उन्होंने इस मामले को उन्होनें साइबर क्राइम सेल को भेज दिया है.

  • Share this:
ऊना. कोरोना काल में स्कूल बंद हैं. ऐसे में बच्चे ऑनलाइन पढ़ाई (Online) कर रहे हैं. कई सोशल मीडिया प्लेफार्म के जरिये ऑनलाइन क्लासेज लग रही है. ऑनलाइन पढ़ाई के फायदे भी हो रहे हैं नुकसान भी. ताजा मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले से है, ऊना जिले के दौलतपुर चौक क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल का यह मामला है. बताया जा रहा कि एक शरारती ने फेक आईडी बनाकर पहले तो स्कूल की एक कक्षा के व्हाट्सएप ग्रुप से छात्राओं के नम्बर चुराए, फिर आरोपी ने अध्यापिका की फ़ोटो लगाकर लड़कियों को व्हाट्सएप (Whats App) पर आपत्तिजनक मैसेज भेजने शुरू कर दिए.

परेशान होकर छात्राओं ने इसकी शिकायत स्कूल प्रशासन से की. स्कूल प्रशासन ने ऊक्त शरारती तत्व को पकड़ने की काफी कोशिश की,लेकिन जब स्कूल प्रशासन इसमें सफल न हो पाया, तो मामले की गम्भीरता को देखते हुए स्कूल प्रशासन ने इसकी शिकायत पुलिस चौकी दौलतपुर चौक में दी.

क्या कहते हैं स्कूल के प्रिसिंपल

स्कूल प्रधानाचार्य ने बताया कि ऊक्त शरारती तत्व फेक फ़ोटो लगाकर छात्राओं को परेशान कर रहा था और उसके द्वारा छात्राओं को आपत्तिजनक मेसेज भेजने पर स्कूल प्रशासन ने कड़ा संज्ञान लेते हुए पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है, ताकि ऊक्त शरारती तत्व को शीघ्रा अति शीघ्र पकड़ा जा सके. चौकी प्रभारी प्रदीप सिंह ने बताया कि ऊक्त मामले की एक शिकायत स्कूल प्रशासन ने उन्हें सौंपी है,जिस पर संज्ञान लेते हुए उन्होंने इस मामले को उन्होनें साइबर क्राइम सेल को भेज दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.