होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /Una News: पुलिस नाके पर 20 ग्राम चिट्टे के साथ हमीरपुर के 3 युवक गिरफ्तार

Una News: पुलिस नाके पर 20 ग्राम चिट्टे के साथ हमीरपुर के 3 युवक गिरफ्तार

Drugs in Himachal: तीनों युवकों की पहचान राकेश कुमार उर्फ़ रॉकी निवासी बड़सर, साहिल चौधरी उर्फ़ मनी निवासी पथल्यार तहसील बड़सर और पवन कुमार निवासी पुरलाहड़ तहसील बड़सर जिला हमीरपुर के रूप में हुई है.

Drugs in Himachal: तीनों युवकों की पहचान राकेश कुमार उर्फ़ रॉकी निवासी बड़सर, साहिल चौधरी उर्फ़ मनी निवासी पथल्यार तहसील बड़सर और पवन कुमार निवासी पुरलाहड़ तहसील बड़सर जिला हमीरपुर के रूप में हुई है.

Drugs in Himachal: तीनों युवकों की पहचान राकेश कुमार उर्फ़ रॉकी निवासी बड़सर, साहिल चौधरी उर्फ़ मनी निवासी पथल्यार तहसील ब ...अधिक पढ़ें

ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में बंगाणा पुलिस ने डूमखर में नाकेबंदी के दौरान कार सवार तीन युवकों को चिट्टे (हेरोइन) की खेप के साथ दबोचने में सफलता हासिल की है. पुलिस द्वारा 20.32 ग्राम चिट्टे के साथ दबोचे गए तीनों युवक हमीरपुर जिला के बड़सर के रहने वाले है. पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस अब यह जानने का प्रयास कर रही है कि युवक यह चिट्टा कहाँ से लाये थे और आगे इसे किसी को सप्लाई किया जाना था? या फिर यह युवक खुद नशे के आदी है.

जानकारी के अनुसार, बंगाणा थाना की टीम ने शनिवार को डूमखर में नाकेबंदी की हुई थी. इसी दौरान एक आल्टो कार ऊना से बंगाणा की ओर आ रही थी. कार को नाके पर खड़ी पुलिस टीम ने जांच के लिए रोका. इसी दौरान कार सवार दो युवकों ने भागने की कोशिश की और हाथ से कुछ सामान फेंक दिया. दोनों युवकों को पुलिस ने घर दबोचा और जब फेंके गए सामान को चैक किया गया तो चिट्टा पाया गया.

20 ग्राम निकाल भार

पुलिस टीम ने बरामद चिट्टे का जब भार किया तो वो 20.32 ग्राम पाया गया. पुलिस ने चिट्टे की खेप के साथ दबोचे गए तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों युवकों की पहचान राकेश कुमार उर्फ़ रॉकी निवासी बड़सर, साहिल चौधरी उर्फ़ मनी निवासी पथल्यार तहसील बड़सर और पवन कुमार निवासी पुरलाहड़ तहसील बड़सर जिला हमीरपुर के रूप में हुई है. पुलिस ने चिट्टे के साथ पकड़े गए आरोपियों से पूछताश शुरू कर दी है. पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि यह युवक चिट्टे की खेप कहाँ से लाये थे और आगे यह किसी को सप्लाई किया जाना था या यह युवक खुद नशा लेते है.

Tags: Drugs Peddler, Himachal Police, Himachal pradesh, Kullu Police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें