Home /News /himachal-pradesh /

hp news drugs in himachal truck driver carrying husk in una arrested by police hpvk

ट्रक में ऊपर लिखा था नशा त्यागें-जिंदगी नहीं, नीचे डीजल टैंक में मिला 1 क्विंटल नशीला पदार्थ

ट्रक के डीजल टैंक के साथ जोड़कर लगाए गए एक्स्ट्रा टैंक से नशे की बड़ी खेप बरामद की.

ट्रक के डीजल टैंक के साथ जोड़कर लगाए गए एक्स्ट्रा टैंक से नशे की बड़ी खेप बरामद की.

Drugs Smuggling in Himachal: डीजल टैंक के दूसरे भाग में नशे की बड़ी खेप छुपा कर रखी गई थी. उसमें 95 किलोग्राम पोस्त बीज बरामद किया गया, जबकि 3 किलो से ज्यादा चूरा पोस्त भी था. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक परवीन धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ नशा तस्करी के आरोप में केस दर्ज किया है.

अधिक पढ़ें ...

ऊना. ट्रक में ऊपर नशा छोड़ने का संदेश था और नीचे 1 क्विंटल नशीला पदार्थ भरा था. मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले का है. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को पकड़ा है. वह शातिर अंदाज में नशे की खेप ले जा रहा था. रामपुर में पुलिस ने एक ट्रक के डीजल टैंक के साथ जोड़कर लगाए गए एक्स्ट्रा टैंक से नशे की खेप बरामद की. नशे की खेप कहां से आई और कहां लेकर जाई जा रही थी, इसको लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

फिलहाल, इस संबंध में एफआईआर दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी गई. बताया जा रहा है कि पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की है. डीजल टैंक के साथ नशा तस्करी के लिए एक्स्ट्रा टैंक जोड़े जाने की घटना से चर्चाओं का बाजार भी गर्म हो गया है.

डीजल टैंक देख हुआ शक

पुलिस नाकेबंदी पर थी. इसी दौरान एक ट्रक नाके की तरफ तरफ आया. इस ट्रक का डीजल टैंक असामान्य दिख रहा था ट्रक का डीजल टैंक आम ट्रकों के डीजल टैंक से 2 गुना था. जांच करने पर पुलिस ने पाया कि इसके 2 पार्ट बनाए गए हैं, जिनमें से एक हिस्से में तो डीजल है, लेकिन दूसरे हिस्से में किसी चीज के लिफाफे हैं. पुलिस ने जब लिफाफों को खोला तो पुलिस हैरान रह गई .

चूरापोस्त की खेप डाली थी

डीजल टैंक के दूसरे भाग से 95 किलोग्राम पोस्त बीज बरामद किया गया, जबकि 3 किलो से चूरा पोस्त भी मिला. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक परवीन धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ नशा तस्करी के आरोप में केस दर्ज किया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Tags: Drug mafia, Himachal Police, Himachal ड्रग माफिया

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर