होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /Punjab Elections: CM का चेहरा घोषित होने के बाद ऊना पहुंचे चरणजीत चन्नी, डेरों में भरी हाजिरी

Punjab Elections: CM का चेहरा घोषित होने के बाद ऊना पहुंचे चरणजीत चन्नी, डेरों में भरी हाजिरी

मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित होने के अगले ही दिन पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ऊना पहुंचे.

मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित होने के अगले ही दिन पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ऊना पहुंचे.

Punjab Assembly Elections-2022: चन्नी ने कहा कि कांग्रेस की जीत के लिए पूरे पंजाब में प्रचार किया जाएगा. वहीं, नवजोत सि ...अधिक पढ़ें

ऊना. कांग्रेस हाईकमान द्वारा पंजाब के विधानसभा चुनाव-2022 में मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित होने के अगले ही दिन पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ऊना पहुंचे और जिला मुख्यालय पर स्थित दो बड़े धार्मिक डेरों में अपनी हाजिरी लगवाई.

चरणजीत चन्नी ने जहाँ प्रसिद्ध धार्मिक स्थल श्री राधा कृष्ण मंदिर में नतमस्तक होकर राष्ट्रीय संत बाबा बाल जी महाराज का आशीर्वाद लिया वहीँ श्री गुरु नानक देव जी के वंशज बाबा सर्वजोत सिंह बेदी से मुलाक़ात कर गुरुद्वारा में माथा टेका. पत्रकारों से बात करते हुए चन्नी ने पंजाब में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया और पंजाब में निशुल्क शिक्षा और चिकित्सा को अपनी प्राथमिकता बताया.

चन्नी ने श्री राधा कृष्ण मंदिर कोटला कलां में धार्मिक समागम में अधिष्ठाता बाबा बाल जी महाराज का आशीर्वाद प्राप्त किया. इसके बाद चन्नी श्री गुरु नानक देव जी के वंशज बाबा सर्वजोत सिंह बेदी से मुलाक़ात करने भी पहुंचे. इस दौरान चरणजीत चन्नी में गुरुद्वारा साहिब में माथा भी टेका. चन्नी के ऊना दौरे के दौरान पंजाब विधानसभा के अध्यक्ष केपी राणा भी मौजूद रहे, जबकि स्थानीय कांग्रेसी नेताओं ने भी चन्नी का जोरदार स्वागत किया.

क्या बोले चन्नी
ऊना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि पार्टी हाईकमान ने आम जनता व कार्यकर्ताओं से विचार वमर्श करने के बाद मुझे मुख्यमंत्री पद का दावेदार नियुक्त किया है. इसके लिए मैं जनता व पार्टी का धन्यवाद करता हूं. वहीँ चन्नी ने कहा कि कांग्रेस की जीत के लिए पूरे पंजाब में प्रचार किया जाएगा. वहीं, नवजोत सिंह सिद्धू पर पूछे गए सवाल के जवाब में चन्नी ने कहा कि वो और नवजोत सिंह सिद्धू मिलकर जहाँ पंजाब में चुनाव प्रचार करेंगे.

वहीं, एक-दूसरे के विधानसभा हलकों में भी पार्टी की मजबूती के लिए प्रचार को गति दी जाएगी. चन्नी ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस के मुकाबले में कोई पार्टी नहीं है. ऐसे में हमारे लिए किसी भी प्रकार की कोई चुनौती नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर पंजाब में उनकी सरकार बनती है तो निशुल्क चिकित्सा और शिक्षा उनकी प्राथमिकता रहेगी.

Tags: CM Punjab, Himachal Congress, Punjab Elections 2022

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें