Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचलः ट्रिपल राइडिंग-स्टंटबाजी, गोबिंद सागर में बाइक समेत गिरे 3 युवक, 1 लापता, 2 बाल-बाल बचे

हिमाचलः ट्रिपल राइडिंग-स्टंटबाजी, गोबिंद सागर में बाइक समेत गिरे 3 युवक, 1 लापता, 2 बाल-बाल बचे

ऊना में स्टंट करते हुए बाइक सवार तीन युवक झील में जा गिरे.

ऊना में स्टंट करते हुए बाइक सवार तीन युवक झील में जा गिरे.

Govind Sagar Lake Tragedy: स्टंट करते वक्त चालक कार्तिक गोबिंद सागर झील में मोटरसाइकिल सहित गिर गया और अर्पन ठाकुर झील के किनारे पर अटका. उसे विवेक ने बचाया. क्योंकि विवेक पहले ही गिर गया था. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सर्च ऑपरेशन चलाया.

अधिक पढ़ें ...

ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में गोबिंद सागर झील के लठियाणी मंदली घाट पर बुधवार दोपहर बाद स्टंट करते हुए बाइक सवार तीन युवक झील में जा गिरी. हादसे में एक युवक लापता है, जबकि दो युवकों की जान बच गई. झील किनारे गिरे अन्य युवक को उसके साथी ने बचा लिया. लापता युवक की तलाश की जा रही है. पुलिस मामले में जांच कर रही है. लापता युवक भारतीय सेना में कार्यरत बताया जा रहा है. गुरुवार को युवक की तलाश के लिए गोताखोर बुलाए जाएंगे.

जानकारी के अनुसार, बुधवार दोपहर ढाई बजे लठियाणी घाट गोबिंद सागर झील में दो बाइक पर हमीरपुर जिले के बड़सर के तीन दोस्त घूमने आए, कार्तिक शर्मा गांव होलट, महारल, बड़सर और अर्पन ठाकुर गांव मुतरियाणा, घंघोट तहसील बड़सर जिला हमीरपुर अपने दोस्त विवेक शर्मा का मोटरसाइकिल लेकर स्टंट करने लगे. स्टंट करते वक्त चालक कार्तिक गोबिंद सागर झील में मोटरसाइकिल सहित गिर गया और अर्पन ठाकुर झील के किनारे  पर अटका. उसे विवेक ने बचाया. क्योंकि विवेक पहले ही गिर गया था. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सर्च ऑपरेशन चलाया.

आज होगी तलाश

मामले की जानकारी मिलते ही एसडीएम बंगाणा विशाल शर्मा और एसएचओ प्रेमपाल भी दल बल सहित मौके पर पहुंच गए. एसडीएम विशाल शर्मा ने कहा कि अभी युवक का कोई सुराग नहीं मिल पाया है, जिसकी खोज के लिए गोताखोरों को भी बुलाया गया है. तीनों युवकों के परिजन भी घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच गए थे. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Tags: Himachal Police, Himachal pradesh, Publicity stunt

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर