Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल पुलिस की फिर किरकिरी, पहले पुलिस का विश्वास जीता, फिर बनगढ़ जेल से भागा कैदी

हिमाचल पुलिस की फिर किरकिरी, पहले पुलिस का विश्वास जीता, फिर बनगढ़ जेल से भागा कैदी

ऊना में जेल से भागा कैदी.

ऊना में जेल से भागा कैदी.

Una Prisoner Ran away: बीते सप्ताह शिमला पुलिस की गिरफ्त से कैदी भाग गया था. कोर्ट ले जा रहे आरोपी कैदी ने पुलिस का हाथ छुड़ाया था और वह मौके से फरार हो गया था. अब ऊना जेल से कैदी भागा है. कैदी नशा तस्करी के मामले में जेल में बंद था.

अधिक पढ़ें ...

ऊना.हिमाचल प्रदेश में शिमला (Shimla) के बाद अब ऊना में एक कैदी जेल की दीवारें फांदकर फरार हो गया. फिलहाल, कैदी के बारे में कोई सूचना नहीं मिली है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. वहीं, जेल से कैदी के फरार होने से हिमाचल पुलिस (Himachal Police) की फिर किरकिरी हुई है.

जानकारी के अनुसार, ऊना जिला मुख्यालय की बनगढ़ जेल से एक कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है. कैदी नेपाली मूल का है, जिसकी पहचान ओम प्रकाश बहादुर के रूप में हुई है, जो एनडीपीएस यानी नशा तस्करी के मामले में बनगढ़ जेल में सजा काट रहा था. कैदी (Prisoner) के भागने के बाद जेल प्रशासन व पुलिस के हाथ पांव फूल गए और कैदी की तलाश में जुट गई.

सूत्रों के अनुसार, कैदी ने जेल कर्मियों का विश्वाश जीता था. वह अच्छा व्यवहार करता था. सोमवार को रोज की तरह पांच कैदियों को जब जेल में कार्य के लिए खुला छोड़ा गया, तो मौका देखकर तार के बीच में से कैदी फरार हो गया और जेल के साथ के जंगल की तरफ निकल गया.

विभागीय जांच के आदेश

इस मामले की सूचना मिलते ही जेल अधीक्षक डाक्टर निधि पटेल ने जेल का दौरा किया और इस पूरे प्रकरण पर विभागीय जांच बैठा दी है. एसडीएम निधि पटेल ने  बात करते हुए बताया कि कैदी जेल से कैसे भागा और इसमें जेल प्रशासन के कोन लोग दोषी है, इसकी विभागीय जांच बैठा दी गई है. इस स्थान से कैदी भागा है, वहां पर तारों में स्पेश ज्यादा था. संघन तलाशी के आदेश जारी कर दिए गए है. सजा काट रहे कैदी की तलाश में जेल प्रशासन और मैहतपुर चौकी के पुलिस कर्मी तलाश में लगा दिए गए हैं.

बीते सप्ताह शिमला में भागा था कैदी

बीते सप्ताह शिमला पुलिस की गिरफ्त से कैदी भाग गया था. कोर्ट ले जा रहे आरोपी कैदी ने पुलिस का हाथ छुड़ाया था और वह मौके से फरार हो गया था. बाद में 48 घँटे बाद कैदी को तारा देवी के जंगलों से पुलिस ने पकड़ा था.

Tags: Drugs Peddler, Himachal Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर