Home /News /himachal-pradesh /

Drugs in Una: आधी रात को गश्त के दौरान युवक से मिला 6.62 ग्राम चिट्टा, 19500 रुपये बरामद

Drugs in Una: आधी रात को गश्त के दौरान युवक से मिला 6.62 ग्राम चिट्टा, 19500 रुपये बरामद

हिमाचल के ऊना जिले में पुलिस ने चिट्टे के साथ युवक को गिरफ्तार किया है.

हिमाचल के ऊना जिले में पुलिस ने चिट्टे के साथ युवक को गिरफ्तार किया है.

Drugs in Una: ऊना पुलिस ने देर रात गश्त के दौरान युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक से कैश भी बरामद किया गया है. पंजाब से सटे होने के चलते ऊना में चिट्टी की तस्करी होती है.

ऊना. हिमाचल प्रदेश के जिला पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ छेड़ी गई विशेष मुहिम के तहत एक और बड़ी कामयाबी हासिल की गई है. पुलिस ने जिला मुख्यालय के वार्ड नंबर 7 निवासी एक युवक को 6.62 ग्राम हेरोइन और इसके साथ ही करीब 19500 रुपये नकदी के साथ काबू किया है.

सिटी चौकी ऊना में तैनात महिला मुख्य आरक्षी सुषमा देवी ने बुधवार देर रात यह कार्रवाई गश्त के दौरान अंजाम दी. एडिशनल एसपी प्रवीण धीमान का कहना है कि पुलिस ने नशाखोरी के खिलाफ सख्ती से निपटेगी. जानकारी के अनुसार, सिटी पुलिस चौकी ऊना की टीम ने बुधवार देर रात शहर के वार्ड नंबर 7 में स्थानीय युवक को हेरोइन के साथ धर दबोचा है. तलाशी के दौरान आरोपी युवक के पास से 19500 रुपये की नकदी भी बरामद हुई. सिटी पुलिस चौकी से मुख्य आरक्षी सुषमा देवी की अगुवाई में बुधवार देर रात गश्त पर निकली पुलिस पार्टी जब वार्ड नंबर 7 के शिव मंदिर की गली में मौजूद थी तो इसी दौरान सामने से आ रहे एक युवक पुलिस को देखकर किसी से पीछे मुड़ा और भागने का प्रयास करने लगा.

पुलिस को संदेह हुआ और पुलिस टीम ने फौरन उसे काबू करके पूछताछ की. पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम पता अजय कुमार उर्फ घटारी पुत्र पवन कुमार निवासी वार्ड नंबर 7 बताया. तलाशी के दौरान आरोपी के पास से करीब 19500 रुपए की नकदी भी बरामद की गई.

क्या कहती है पुलिस
एडिशनल एसपी प्रवीण कुमार धीमान का कहना है कि पुलिस ने नशे के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति बना रही है. ना तो किसी को नशाखोरी की छूट दी जाएगी और न ही किसी को नशीले पदार्थों की तस्करी का मौका दिया जायेगा. उन्होंने बताया कि पुलिस ने अजय कुमार के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

Tags: Drugs case, Himachal pradesh, Shimla police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर