Home /News /himachal-pradesh /

hp police constable recruitment written exam held in 3 july admit card will be sent on candidates mobile number nodvm

पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा के लिए तैयारियां अंतिम चरण में, अभ्यर्थियों को मोबाइल नंबर पर भेजे जाएंगे एडमिट कार्ड

 जिला पुलिस कप्तान अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि अभ्यर्थियों को रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एडमिट कार्ड जल्द भेज दिए जाएंगे.

जिला पुलिस कप्तान अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि अभ्यर्थियों को रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एडमिट कार्ड जल्द भेज दिए जाएंगे.

HP Police Constable Recruitment Exam: पुलिस कांस्टेबल की भर्ती के लिए रद्द की गई लिखित परीक्षा को नए सिरे से संचालित करने के लिए तमाम तैयारियां अंतिम चरण में पहुंच चुकी हैं. जिला स्तर पर भी इस परीक्षा को निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से संचालित करने के लिए पुलिस विभाग द्वारा कमर कस ली गई है. बहरहाल इस बार परीक्षा केंद्र में भारी बदलाव करते हुए इसे जिला मुख्यालय में ही स्थापित किया गया है. इसके तहत जिला मुख्यालय के तीन बड़े शिक्षण संस्थानों में पीजी कॉलेज, डीएवी सैंटनरी पब्लिक स्कूल और डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल को परीक्षा केंद्रों के रूप में चुना गया है.

अधिक पढ़ें ...

ऊना. पुलिस कांस्टेबल भर्ती प्रक्रिया के दौरान दोबारा से संचालित की जा रही लिखित परीक्षा 3 जुलाई को आयोजित की जाएगी. परीक्षा संचालन के लिए जिला स्तर पर पुलिस विभाग द्वारा तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. इस बार यह परीक्षा जिला मुख्यालय में ही स्थापित किए गए तीन परीक्षा केंद्रों में संचालित की जाएगी. आवेदकों को बकायदा रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एडमिट कार्ड भेजे जाएंगे. जिला पुलिस कप्तान अर्जित सेन ठाकुर और तमाम अन्य अधिकारी कर्मचारी इस परीक्षा के संचालन की तैयारियों में जुटे हैं.

पुलिस कांस्टेबल की भर्ती के लिए रद्द की गई लिखित परीक्षा को नए सिरे से संचालित करने के लिए तमाम तैयारियां अंतिम चरण में पहुंच चुकी हैं. जिला स्तर पर भी इस परीक्षा को निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से संचालित करने के लिए पुलिस विभाग द्वारा कमर कस ली गई है. बहरहाल इस बार परीक्षा केंद्र में भारी बदलाव करते हुए इसे जिला मुख्यालय में ही स्थापित किया गया है. इसके तहत जिला मुख्यालय के तीन बड़े शिक्षण संस्थानों में पीजी कॉलेज, डीएवी सैंटनरी पब्लिक स्कूल और डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल को परीक्षा केंद्रों के रूप में चुना गया है.

मोबाइल नंबर पर भेजे जाएंगे एडमिट कार्ड
जिला मुख्यालय पर स्थापित किये गए परीक्षा केंद्रों का आज डीएसपी हैडक्वाटर कुलविंदर सिंह ने निरीक्षण किया और शिक्षण संस्थानों को लिखित परीक्षा के लिए उचित दिशा निर्देश भी जारी किए. जिला पुलिस कप्तान अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि अभ्यर्थियों को रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एडमिट कार्ड जल्द भेज दिए जाएंगे. उन्होंने कहा कि इससे लिखित परीक्षा को पारदर्शी और निष्पक्ष तरीके से संचालित करने के लिए हर इंतजाम पूरा कर लिया गया है.

पेपर लीक होने के बाद रद्द हो गई थी परीक्षा
बता दें कि 27 मार्च को आयोजित की गई लिखित परीक्षा पेपर लीक होने की वजह से रद्द कर दिया गया था. 1334 पदों पर कॉन्सटेबल भर्ती के लिए अब 3 जुलाई को दोपहर 12 से 1:00 बजे तक लिखित परीक्षा होगी. इस मामले पर राज्य सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश भी की थी लेकिन अब तक सीबीआई ने कोई मामला दर्ज नहीं किया है.

Tags: Himachal news, Police constable

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर