Accident in Himachal: दिल्ली से बैजनाथ जा रही HRTC की बस हादसे का शिकार

ऊना में बस हादसा.

HRTC Bus Accident in Una: डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडेय ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पक्का परोह में ड्राइवर की मुस्सेतैदी से बस किसी बड़े हादसे का शिकार होने से बच गई है.

  • Share this:
ऊना. दिल्ली से बैजनाथ रूट पर जा रही हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) की बस हादसे का शिकार हुई है. गुरुवार सबेरे यह हादसा हुआ. हादसे में सभी यात्री सुरक्षित हैं. हादसा ऊना जिले में हुआ है.

जानकारी के अनुसार यह हादसा ऊना जिले के अम्ब के नजदीक पक्का परोह में हुआ. गुरुवार तड़के करीब साढ़े पांच बजे दिल्ली से बैजनाथ जा रही यात्रियों से भरी बस पक्का परोह रेलवे पुल के पास पहुंची. इस दौरान अचानक बस के आगे पशुओं का एक झुंड आ गया और बस क्रैश बैरियर्स से टकरा गई.

हालांकि, गनीमत रही कि बस की गति धीमी थी और चालक ने समय रहते बस पर नियंत्रण पा लिया, वर्ना कोई बड़ा हादसा हो सकता था. बस बेकाबू होकर सड़क से बाहर निकल गई. गनीमत रही कि हादसे में किसी यात्री को कोई गंभीर चोट नहीं आई.

सभी यात्री सुरक्षित: पुलिस
डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडेय ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पक्का परोह में ड्राइवर की मुस्सेतैदी से बस बड़े हादसे का शिकार होने से बच गई है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया है. बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं. हादसे के कारण बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.