Home /News /himachal-pradesh /

Road Accident in Himachal: ऊना में HRTC बस की ट्रक से भिड़ंत, बाल-बाल बचे 40 यात्री

Road Accident in Himachal: ऊना में HRTC बस की ट्रक से भिड़ंत, बाल-बाल बचे 40 यात्री

HRTC बस अमृतसर से मनाली जा रही थी.

HRTC बस अमृतसर से मनाली जा रही थी.

Road Accident in Himachal: हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस (HRTC Bus) ऊना में शनिवार की देर रात हादसे का शिकार हो गई. हालांकि इस घटना में बस में सवार 40 से ज्‍यादा यात्रियों में से किसी को चोट नहीं आयी है. दरअसल ऊना जिला मुख्यालय से करीब 8 किलोमीटर की दूरी पर स्थित समूर खुर्द गांव में अमृतसर से मनाली जा रही एचआरटीसी की बस से एक बेकाबू ट्रक भिड़ गया. इस हादसे के दौरान बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और दूसरी बस से यात्रियों को आगे के लिए रवाना किया गया.

अधिक पढ़ें ...

ऊना. हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) की अमृतसर से मनाली जा रही बस शनिवार देर रात समूर खुर्द के पास हादसे (Himachal Road Accident) का शिकार हो गई. इस हादसे के दौरान बस में करीब 40 यात्री सवार थे, लेकिन गनीमत रही कि किसी को भी चोट नहीं आई. हालांकि हादसे के दौरान बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जिसके चलते हिमाचल पथ परिवहन निगम के ऊना डिपो के अधिकारियों ने यात्रियों को रवाना करने के लिए एक और बस भेजी.

गनीमत रही कि बस और ट्राले (ट्रक) की आमने-सामने भिड़ंत नहीं हुई. दरअसल सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्राले ने बस की ड्राइवर साइड में टक्कर मारी दी. वहीं, यात्रियों ने भी चोट नहीं आने के चलते कोई शिकायत नहीं की. जबकि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है.

ऊना जिला मुख्यालय से करीब 8 किलोमीटर दूर हुआ हादसा
ऊना जिला मुख्यालय से करीब 8 किलोमीटर की दूरी पर स्थित समूर खुर्द गांव में शनिवार देर रात यह हादसा हुआ. दरअसल अमृतसर से मनाली जा रही एचआरटीसी की बस के साथ सामने से आ रहा एक बेकाबू ट्राले जा भिड़ा. हादसे के दौरान बस में 40 से ज्यादा यात्री सवार थे. हालांकि इस दौरान किसी को भी चोटें नहीं आई हैं, लेकिन बस की ड्राइवर साइड काफी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई. इस दौरान बस की खिड़कियां और इमरजेंसी डोर तक टूट गया. आनन-फानन में यात्रियों को बस से नीचे उतार कर एक ढाबे पर बिठाया गया. वहीं, निगम के अधिकारियों ने यात्रियों को रवाना करने के लिए अन्य बस उपलब्ध कराई.

इस हादसे को लेकर बस के चालक सुनील कुमार का कहना है कि वह अपने नियमित समय के अनुसार आईएसबीटी ऊना से मनाली के लिए रूट लेकर निकले थे. समूर खुर्द पहुंचने पर सामने से आ रहे बेकाबू ट्राले को देखकर उन्होंने पहले ही बस को काफी हद तक साइड में कर लिया था, लेकिन इसके बावजूद ट्राला चालक अपने वाहन पर काबू नहीं रख सका और बस की चालक साइड को रगड़ते हुए निकल गया. बस चालक ने एक अन्य वाहन चालक की मदद से बेकाबू ट्राला चालक को जिला मुख्यालय के नजदीकी गांव डंगोली में आकर दबोचा. वहीं, हादसे की सूचना निगम के अधिकारियों समेत पुलिस को भी दी गई, जिसके बाद एचआरटीसी और पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और जांच शुरू कर दी.

Tags: Himachal news, Himachal Police, Himachal Politics, Himachal pradesh news, HRTC, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर