होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /हिमाचल: पति को लगातार 5वीं बार मिली चुनावी जीत, तो 3 देवियों के दर्शन को निकलीं पत्नी

हिमाचल: पति को लगातार 5वीं बार मिली चुनावी जीत, तो 3 देवियों के दर्शन को निकलीं पत्नी

डॉ. सिम्मी अग्निहोत्री हर बार अपने पति की जीत पर देवियों के दर्शनों को जाती हैं.

डॉ. सिम्मी अग्निहोत्री हर बार अपने पति की जीत पर देवियों के दर्शनों को जाती हैं.

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री लगातार पांचवीं बार विधानसभा चुनाव जीत कर मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदारों की सूची में ...अधिक पढ़ें

ऊना. हिमाचल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री लगातार पांचवीं बार विधानसभा चुनाव जीत कर मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदारों की सूची में शुमार हो चुके हैं. वहीं उनकी पत्नी डॉ सिम्मी अग्निहोत्री चुनाव पूर्व अपने पति की जीत के लिए मांगी गई मन्नत के अनुसार पति की जीत के बाद 3 देवियों के दरबार तक पैदल यात्रा पर निकल पड़ी हैं. शुक्रवार सुबह उन्होंने हरोली विधानसभा क्षेत्र के गोंदपुर जयचंद स्थित अपने आवास से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ पैदल यात्रा का शुभारंभ किया. गौरतलब है कि डॉ. सिम्मी अग्निहोत्री अपने पति की पहली जीत के बाद से ही लगातार देवियों के दर्शनों को जाती रही हैं.

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री लगातार पांचवीं बार विधानसभा की चौखट पार करने में सफल हुए हैं. उन्होंने विधानसभा चुनाव में 9148 मतों से जीत दर्ज की है. विधानसभा चुनाव के मतदान से पूर्व पति की जीत के लिए 3 देवियों के यहां पैदल यात्रा करने की मन्नत मांगने वाली मुकेश अग्निहोत्री की धर्मपत्नी डॉक्टर सिम्मी अग्निहोत्री अपनी प्रतिज्ञा के अनुसार शुक्रवार सुबह कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ चिंतपूर्णी, ज्वाला जी और बगलामुखी माता के मंदिर दर्शन के लिए पैदल निकल पड़ी. मुकेश के पांचों ही विधानसभा चुनाव में पति के चुनाव प्रचार की कमान खुद संभालने वाली डॉ. सिम्मी अग्निहोत्री उनके हर फैसलों में बराबर साथ देती आई हैं.

यात्रा के दौरान डॉ सिम्मी अग्निहोत्री ने न्यूज- 18 संवाददाता अमित शर्मा से विशेष बातचीत करते हुए कहा कि उनकी माता चिंतपूर्णी, ज्वाला जी और बगलामुखी पर अगाध आस्था है. उन्होंने कहा कि तीनों देवियों के आशीर्वाद और हरोली विधानसभा क्षेत्र की देवतुल्य जनता ने भरपूर समर्थन और स्नेह से मुकेश की जीत को सुनिश्चित किया है. उन्होंने बताया कि चुनाव से पूर्व उन्होंने मुकेश अग्निहोत्री की जीत के लिए कामना करते हुए तीनों देवियों के दरबार में पैदल पहुंचकर नतमस्तक होने की मन्नत मांगी थी. पति मुकेश अग्निहोत्री की लगातार पांचवीं जीत के बाद उनकी हर मन्नत पूरी हुई है. जिसके चलते वह अपने प्रण के मुताबिक तीनों देवियों के यहां यात्रा पर निकली हैं. जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ-साथ विधानसभा क्षेत्र की जनता का उन्हें भरपूर सहयोग और समर्थन भी मिल रहा है.

Tags: Himachal Congress, Himachal election, Mukesh Agnihotri, Una News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें