Surgical Strike 2.0: भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर मनाया जश्न

भारतीय वायु सेना द्वारा PoK में की गई एयर स्ट्राइक के बाद पूरे देश में खुशी का माहौल है. इसी क्रम में हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में भी बीजेपी ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए जमकर पटाखे फोड़े.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 27, 2019, 1:20 PM IST
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 27, 2019, 1:20 PM IST
भारतीय वायु सेना द्वारा PoK में की गई एयर स्ट्राइक के बाद पूरे देश में खुशी का माहौल है. इसी क्रम में हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में भी बीजेपी ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए जमकर पटाखे फोड़े. ऊना मुख्यालय पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती की अगुवाई में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर जश्न मनाया. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए.

भारतीय वायु सेना द्वारा आतंकी ठिकानों पर की गई एयर स्ट्राइक को लेकर ऊना में बीजेपी ने जमकर खुशी मनाई. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर ऊना में जमकर पटाखे फोड़े. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए.

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि पुलवामा में पाकिस्तान ने आतंकवादियों को भेजकर हमारे 45 सैनिकों मारा है, जिसका बदला लेने के लिए पूरा देश एक हो चुका है. देश की एक ही आवाज है कि अब आर-पार की लड़ाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि इस देश की आर्मी को मोदी ने फ्री हैंड कर दिया था. उसी के परिणामस्वरूप मंगलवार तड़के भारतीय वायु सेना ने पाक अधिकृत कश्मीर में चल रहे आतंकी ठिकानों पर बमबारी की.

उन्होंने कहा कि आगे भी उम्मीद करते हैं कि आतंकवाद के खिलाफ आगे भी मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा. ताकि भारत की ओर कोई आंख उठाकर न देख सके. सत्ती ने कहा कि हमें विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आतंकवाद के सफाए के लिए लगातार इस मुहिम को जारी रखेंगे.

ये भी पढ़ें:- Surgical Strike 2.0: कौन है आतंकी युसूफ अज़हर जो एयर स्ट्राइक में मारा गया ?

ये भी पढ़ें:- आतंकियों पर भारतीय वायु सेना की स्‍ट्राइक के बाद पंजाब-हिमाचल में हाई अलर्ट
First published: February 26, 2019, 1:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...