नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को सनसनी फैलाने की पुरानी आदत है: सतपाल सत्ती

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि नेता विपक्ष को सनसनी फ़ैलाने की पुरानी आदत है.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 16, 2018, 6:59 PM IST
नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को सनसनी फैलाने की पुरानी आदत है: सतपाल सत्ती
सतपाल सिंह सत्ती, प्रदेश अध्यक्ष, बीजेपी
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 16, 2018, 6:59 PM IST
हिमाचल प्रदेश के ऊना में पार्ट टाइम जॉब के नाम पर हुई करोड़ों की ठगी को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. इस मामले पर नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा सरकार को घेरने के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने एक ओर प्रदेश सरकार का बचाव किया और तो दूसरी ओर नेता विपक्ष पर जोरदार तरीके से पलटवार किया. ऊना में पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए सत्ती ने कहा कि नेता विपक्ष को सनसनी फ़ैलाने की पुरानी आदत है.

बीजेपी नेता सतपाल सत्ती ने कहा कि इस मामले में सरकार और प्रशासन गंभीरता से काम कर रहे हैं. इस दौरान सत्ती ने माना कि प्रशासन की अनभिज्ञता के कारण ही आरोपी करोड़ो का फ्रॉड करने में कामयाब रहे हैं. चिट फंड कानून खत्म करने के मामले में सत्ती ने कहा कि विपक्ष को इस मामले को विधानसभा में उठाना चाहिए था.

ऊना में एसएमएस भेजो, पैसा कमाओ के नाम पर हुई करीब 50 करोड़ की ठगी मामले पर विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री द्वारा सरकार को घेरने के बाद भाजपा सरकार के समर्थन में खुलकर सामने आ गई है. ऊना में पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सत्तपाल सत्ती ने कहा कि यदि इस कंपनी को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त था तो नेता प्रतिपक्ष आज तक क्यों नहीं बोले?

उन्होंने कहा कि चिट फंड कंपनी ऊना में लोगों से लूट कर रही है तो नेता प्रतिपक्ष कहां सोए हुए थे? उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम है गलत कार्य के खिलाफ बोलना न कि चोरों के भाग जाने के बाद शोर मचाएं.

यह भी पढ़ें: पर्यटन नगरी मनाली में शुरू हुई सीजन की पहली बर्फबारी 

हिमाचल के दौरे पर पहुंची न्यूजीलैंड की टीम, सेब उत्पादन को बढ़ाने के सिखाएंगे गुर 

डंपिंग साइट का रास्ता दूसरे दिन भी रोके रहे ग्रामीण, कहा-'यहां कूड़ा डंप नहीं होगा'
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर