लाइव टीवी
Elec-widget

पिस्तौल के दम पर शराब के ठेके पर 60 हजार लूटे, शराब की बोतलें भी लूटीं

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 22, 2019, 3:29 PM IST
पिस्तौल के दम पर शराब के ठेके पर 60 हजार लूटे, शराब की बोतलें भी लूटीं
ऊना में शराब के ठेके पर लूट. (सांकेतिक तस्वीर)

Liquor Shop Loot in Una: जांच में पुलिस को पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है. क्योंकि पुलिस ने जब ठेके पर लगे सीसीटीवी कैमरा की जांच की तो पाया कि साढ़े दस बजे कमरा बंद था.

  • Share this:
ऊना. बदमाशों ने पिस्तौल (Pistol) के दम पर शराब (Liquor Shop) के ठेके पर लूट की है. इस दौरान बदमाश ठेके से शराब की बोतलें भी लूट कर लए गए. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. मामला हिमाचल (Himachal Pradesh) के ऊना (Una) जिले का है.

रात को गाड़ी में आए थे लुटेरे
जानकारी के अनुसार, ऊना के थाना गगरेट (Gagret) के अन्तगर्त दौलतपुर चौक पर तलवाड़ा रोड़ में अग्रेंजी शराब के ठेके में लूट हुई है. सेल्समेन जुगल किशोर पुत्र आज्ञा राम निवासी जसवाँ कोटला और सुनील दत्त पुत्र जसवन्त सिंहनिवासी ड़ाड़ासीबा ने पुलिस चौकी दौलतपुर में दी शिकायत में बताया कि रात साढ़े 10 बजे दोनों ठेके के अन्दर बैठकर खाना खा रहे थे. इस दौरान तलवाड़ा की तरफ से एक गाड़ी आई और उसमें से 4-5 व्यक्ति ठेके पर आए. एक ने इन्हें पिस्तौल दिखाई और पैसे और शराब लूटकर फरार हो गए.

दिनभर की कमाई ले गए

शिकायकर्ता ने बताया कि पूरे दिन करीब 50-60 हजार रुपये की सैल हुई थी, जिसे लेकर लुटरे फरार हो गए. इस दौरान बदमाशों ने 8 से 10 शराब की बोतलें भी लूट ली. उन्होंने बताया कि गाड़ी की नम्बर प्लेट को अखबार से ढका हुआ था.

जांच में मामला संदिग्ध
जांच में पुलिस को पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है. क्योंकि पुलिस ने जब ठेके पर लगे सीसीटीवी कैमरा की जांच की तो पाया कि साढ़े दस बजे कमरा बंद था. वहीं, दौलतपुर चौक पर लगा सीसीटीवी में भी ठेका संचालक और अन्य युवक द्वारा बतलाई गाड़ी नहीं गुजरी है. पुलिस को पूरा मामला सदिंग्ध लग रहा है और छानबीन की जा रही है.
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 3:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com