हेलीकॉप्टर में आई खराबी तो खुद मैकेनिक बन पायलट की मदद करने लगे राहुल गांधी

हैलीकॉप्टर के डोर की रबड़ निकल गई थी, जिससे डोर बंद करने में कुछ दिक्कत हो रही थी. पायलट के साथ खुद राहुल ने डोर को बंद किया

News18 Himachal Pradesh
Updated: May 10, 2019, 10:23 PM IST
News18 Himachal Pradesh
Updated: May 10, 2019, 10:23 PM IST
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को छठे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन हिमाचल प्रदेश के ऊना पहुंचे. ऊना के सलोह ग्राऊंड में खड़े हेलीकॉप्टर में कुछ खराबी आ गई. जिस पर राहुल गांधी खुद पायलट के पास पहुंच गए और डोर को पकड़ लिया. ताकि पायलट इसकी मरम्मत कर सके. हैलीकॉप्टर के डोर की रबड़ निकल गई थी, जिससे डोर बंद करने में कुछ दिक्कत हो रही थी. पायलट के साथ खुद राहुल ने डोर को बंद किया, जिसके बाद पायलट ने उन्हें बैठने का आग्रह किया.

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के ऊना पहुंचे. जब उनका हेलीकॉप्टर ऊना में लैंड किया तो उन्होंने पायलट को बताया कि, चॉपर के दरवाजे में कुछ समस्या है. जिसके बाद पायलट हेलीकॉप्टर के दरवाजे को ठीक करने में जुट गए. पायलटों के गेट ठीक करता देख राहुल गांधी भी उनकी मदद करने लगे. इसी दौरान टीम के किसी सदस्य ने फेसबुक पर लाइव शुरू कर दिया.

वहीं, चुनावी रैली के लिए शुक्रवार दोपहर ऊना पहुंचे राहुल गांधी जैसे ही हैलीकॉप्टर से उतरे, तो ग्राउंड के बाहर स्थित एक घर में पहुंच गए. सुरक्षा घेरे को तोड़ अचानक राहुल को घर के पास आया देख घर के लोग व बच्चें अचंभित हो गए. इस दौरान राहुल ने खुद बच्चों को बुलाया और उनके साथ सेल्फी भी ली. यहां तक कि खुद राहुल ने सोशल मीडिया पर अपने फेसबुक अकाउंट पर इसे "अंदाज जुदा है औरों से" टाइटल के साथ पोस्ट किया. इसे तीन लाख से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि हज़ारों लोग इसे शेयर कर चुके हैं.

इससे पहले राहुल गांधी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि गाड़ी में आते हुए हमीरपुर से कांग्रेस प्रत्याशी राम लाल ने बताया कि इंटरनेशनल कबड्डी के प्लेयर थे. सालों तक कबड्डी खेली, अपनी कोच की बात सुनते थे, टीम की बात सुनते थे. लेकिन नरेंद्र मोदी ने अपने कोच (लाल कृष्ण आडवाणी) को साइडलाइन कर दिया. मोदी ने अपनी टीम की इज्जत नहीं की.

ये भी पढ़ें--

स्मगलर्स ने बीच हवा में खोला विमान का टॉयलेट पैनल, जांच एजेंसियां हैरान

केजरीवाल पर हमला करने वाला युवक बोला- अचानक दिमाग में कुछ हुआ और थप्पड़ मार दिया
Loading...

नोएडा रेव पार्टी: पुलिस ने 15 हजार में दी थी पार्टी की इजाजत, नेताओं की थी फ्री एंट्री

डीएम ने सबूत दिखाकर कहा- अखिलेश ने खुद ही रद्द कराईं थीं सभी सभाएं

नाबालिग लड़की को 51 दिनों तक बंधक बनाकर रखा, करते थे बार-बार रेप

Exclusive: जिग्नेश मेवाणी की भविष्यवाणी, बताया लोकसभा चुनाव में किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 10, 2019, 10:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...