धतियाल की गुमशुदा मनदीप के मायके वालों ने उसके ससुराल पहुंचकर किया प्रदर्शन

Amit Sharma | ETV Haryana/HP
Updated: September 17, 2017, 6:46 PM IST
धतियाल की गुमशुदा मनदीप के मायके वालों ने उसके ससुराल पहुंचकर किया प्रदर्शन
गुमशुदा महिला के ससुराल में मायके के लोगों ने किया प्रदर्शन
Amit Sharma | ETV Haryana/HP
Updated: September 17, 2017, 6:46 PM IST
हरियाणा के पानीपत से अचानक गायब हुई ऊना के धतियाल गांव की विवाहिता मनदीप कौर के मायके पक्ष के लोगों ने रविवार को उसके ससुराल में विरोध प्रदर्शन किया. मनदीप कौर का मायका ऊना के सीमावर्ती गांव मजारा में हैं.

मजारा के साथ सनोली, बीनेवाल, पूना और मलूकपुर के पांचों गांवों के दर्जनों लोगों ने धतियाल में हुए प्रदर्शन में भाग लेकर उनकी बेटी को वापिस लौटाने की मांग की. वहीं गुमशुदा विवाहिता के माता-पिता ने ससुराल पक्ष पर भी गंभीर आरोप जड़े हैं.

गुमशुदा विवाहिता के परिजनों ने आरोप जड़ते हुए कहा कि ससुराल पक्ष के लोग उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. प्रताड़ना के सिलसिले में लड़की को मार दिया है और अब उसके गुमशुदा होने का नाटक रचा जा रहा है ताकि पुलिस और मायके वालों को गुमराह किया जा सके.

उन्होंने मनदीप कौर के पति रघुवीर सिंह, ननद, ननदोई व सास पर सोची समझी साजिश के तहत मनदीप कौर की हत्या करने का आरोप लगाया है. 27 अगस्त को पानीपत से गुम बताई गई मनदीप कौर का आज दिन तक कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है.

मायका पक्ष के लोगों का कहना है कि वे कई दफा अपनी शिकायत पानीपत पुलिस को दे चुके हैं, लेकिन पानीपत पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है. उन्होंने पानीपत पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़ा करते हुए अब हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने का मन बनाया है.
First published: September 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर