हिमाचल के ऊना में अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या

डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. मारपीट करने वाला शख्स कौन है, इसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 1, 2019, 3:23 PM IST
हिमाचल के ऊना में अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या
हिमाचल के ऊना में मर्डर.
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 1, 2019, 3:23 PM IST
हिमाचल प्रदेश में मर्डर का मामला सामने आया है. पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. जानकारी के अनुसार, पुलिस थाना बंगाणा के तहत खुरवाई बाजार में बुधवार देर रात दो गुटों में मारपीट हो गई.

मारपीट में घायल एक व्यक्ति को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां उपचार के दौरान मौत हो गई. मृतक की पहचान पुरुषोत्तम (40) पुत्र वर्फी राम निवासी खुरवाई के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की करवाई शुरू कर दी है.

आरोपी से हुई बहस
जानकारी के मुताबिक, खुरवाई निवासी पुरुषोत्तम बुधवार रात स्थानीय बाजार में था. इसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति से साथ बहस हो गई. बहस देखते ही देखते मारपीट में बदल गई. मारपीट में पुरुषोत्तम गंभीर रूप से घायल हो गया. मारपीट के बाद अज्ञात व्यक्ति मौके से फरार हो गया. परिजनों की मदद से पुरुषोत्तम को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लेकर पहुंचे, जहां उपचार के दौरान मौत हो गई.

ये बोले डीएसपी
डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. मारपीट करने वाला शख्स कौन हैं, इसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हिमाचल में बंदरों का आतंक:1 बंदर मारने पर मिलेंगे 1000 रुपये
Loading...

गोमूत्र से बनेंगे शैंपू और फेसपैक, गोबर से अगरबत्ती

PHOTOS: कुल्लू में पागलनाला में फिर आया मलबा, औट-सैंज मार्ग

अश्लील वीडियो वायरल मामले में 15 लोगों से हो चुकी है पूछताछ

CU कांगड़ा:MA एजुकेशन में स्टूडेंट 4, पढ़ाने वाले प्रोफेसर 5
First published: August 1, 2019, 3:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...