Home /News /himachal-pradesh /

ऊना: खनन सामग्री ले जा रहे चालक की ट्रक से पुलिस टीम को कुचलने की कोशिश

ऊना: खनन सामग्री ले जा रहे चालक की ट्रक से पुलिस टीम को कुचलने की कोशिश

हिमाचल का ऊना जिला.

हिमाचल का ऊना जिला.

Mining in Una: पुलिस आरक्षी की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ऊना. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिला मुख्यालय के साथ लगते पेखूबेला में खनन सामग्री (Mining) से भरे एक टिप्पर चालक (Truck Driver) ने पुलिस टीम पर टिप्पर (Truck) चढ़ाकर उन्हें कुचलने का प्रयास किया. दरअसल पुलिस (Police) की टीम खनन माफिया के खिलाफ में कार्रवाई के लिए पेखूबेला क्षेत्र में पहुंची हुई थी. इस दौरान एक टिप्‍पर चालक ने पुलिस टीम पर गाड़ी चढ़ाकर उन्हें कुचलने की कोशिश की. हालांकि, टिप्पर चालक टिप्पर लेकर फरार फरार हो गया था. जिसे पुलिस ने कुछ दूर पीछा करके पकड़ने में सफलता हासिल की.

क्या बोली पुलिस
प्रथम आईआरबी बनगढ़ में तैनात पुलिस आरक्षी दिक्षित कुमार ने पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया कि वह जिला ऊना में पुलिस की क्यूआर टीम में तैनात है. रविवार देर रात करीब 11:50 पर वो अपनी टीम के साथ पेखूबेला में अवैध खनन के संबंध में गाड़ियों को रोकने के लिए खड़े थे. रात को स्वां नदी की तरफ से दो टिप्पर आए, जिन्हें रुकने का इशारा किया गया तो पीछे वाले टिप्पर चालक ने टिप्पर साइड में खड़ा कर लिया और चालक भाग गया. वहीं उसके पीछे एक टिप्पर, जिसे चालक हरनेक सिंह पुत्र मक्खन सिंह निवासी जालंधर चला रहा था, ने पुलिस पार्टी पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की और वह टिप्पर को नंगड़ा की तरफ भगाकर ले गया.

चालक ने धमकी भी दी
टिप्पर चालक ने भागते हुए पुलिस पार्टी को धमकी दी. अगर दोबारा कभी सामने आए तो टिप्पर ऊपर चढ़ाकर जान से खत्म कर देगा. पुलिस पार्टी ने टिप्पर चालक का पीछा किया और नंगड़ा स्कूल के पास चढ़ाई पर चालक ने टिप्पर को चलती हालत में छोड़कर भागने की कोशिश की और पुलिस कर्मी ने टिप्पर पर चढ़कर उसे रोका और चालक को दबोच लिया. पुलिस आरक्षी की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

Tags: Himachal pradesh, Illegal Mining Racket

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर