आश्रम की दीवार फांदकर भागी नाबालिग, अपने घर ऊना पहुंची

एक 14 वर्ष की नाबालिग बालिका आश्रम गरली परागपुर की दीवार फांदकर भाग गई. नाबालिग के भागने की खबर आश्रम प्रबंधन ने रक्कड़ पुलिस को दी. सूचना मिलते ही रक्कड़ पुलिस मामले की जांच में जुट गई. खोजबीन में पता चला कि नाबालिग बस से अपने घर ऊना पहुंच गई है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: July 21, 2019, 11:32 PM IST
आश्रम की दीवार फांदकर भागी नाबालिग, अपने घर ऊना पहुंची
15 जून को बालिका आश्रम गरली परागपुर में लाई गई थी नाबालिग.
News18 Himachal Pradesh
Updated: July 21, 2019, 11:32 PM IST
एक 14 वर्ष की नाबालिग बालिका आश्रम गरली परागपुर की दीवार फांदकर भाग गई. नाबालिग के भागने की खबर आश्रम प्रबंधन ने रक्कड़ पुलिस को दी. सूचना मिलते ही रक्कड़ पुलिस मामले की जांच में जुट गई. खोजबीन में पता चला कि नाबालिग बस से अपने घर ऊना पहुंच गई है. बता दें कि नाबालिग को 15 जून को ऊना से यहां नाबालिग बालिका आश्रम लाया गया था. जानकारी के अनुसार नाबालिग मानसिक तौर पर बीमार है. आश्रम प्रबंधन के अनुसार शनिवार सुबह जब साढ़े सात बजे के करीब हाजिरी लगाई गई थी तब नाबालिग लड़की मौजूद थी. लेकिन उसके बाद जब देखा गया तब नाबालिग लड़की आश्रम में नहीं थी. नाबालिग को आश्रम में नहीं पाकर आश्रम स्टाफ के हाथ पांव फूल गए.

रक्कड़ पुलिस को दी गई सूचना

जानकारी के अनुसार आश्रम के स्टाफ ने जगह-जगह उसकी तलाश की. लेकिन कोई सुराग नहीं लगा. इसके बाद आश्रम प्रबंधन ने रक्कड़ पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही रक्कड़ पुलिस की टीम आश्रम पहुंची और नाबालिग की तलाश शुरू कर दी. जब पुलिस ने नाबालिग के घर संपर्क किया तब पता चला कि वह वहां पहुंच गई है. पुलिस के अनुसार नाबालिग किसी बस के माध्यम से ऊना पहुंची है और उसके बाद वहां से अपने घर.

बता दें कि बालिका आश्रम प्रबंधन कई बार उच्चाधिकारियों को दीवार ऊंची करने के लिए कह चुका है. लेकिन अब तक इस बाबत कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई है. यह तो गनीमत है कि नाबालिग सही सलामत अपने घर पहुंच गई. डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज ने बताया कि एक नाबालिग गरली बालिक आश्रम से गायब हो गई थी. उन्होंने कहा कि नाबालिग लड़की अपने घर ऊना पहुंच गई है.

(देहरा से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - कल्याण को चैंपियन बनने के लिए फैक्ट्री में करनी पड़ी मजदूरी

ये भी पढ़ें - यहां रिश्वत के पेट्रोल से चल रही पुलिसवाले की गाड़ी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 21, 2019, 11:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...