Assembly Banner 2021

UNA News: बस कडंक्टर ने नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़, ब्लैकमैल कर ऐंठे हजारों रुपये, FIR

रेवाड़ी में बच्ची के साथ रेप(सांकेतिक तस्वीर)

रेवाड़ी में बच्ची के साथ रेप(सांकेतिक तस्वीर)

Minor Girl Blackmailing Case in Una: डीएसपी सृष्टि पांडे ने बताया कि उक्त मामला महिला थाना को भेजा गया है, वहां पर ही अगली कार्रवाई होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 2:28 PM IST
  • Share this:
ऊना. निजी बस के कडंक्टर ने नाबालिग स्कूल छात्रा (Minor Girl) से छेड़छाड़ की और फिर फोटो लेकर उसे ब्लैकमेल किया. बाद में छात्रा से पैसे भी ऐंठे. मामला हिमाचल के ऊना (Una) जिले से है. जानकारी के अनुसार, उपमंडल गगरेट की एक नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ एक निजी बस परिचालक के छेड़छाड़ और उसकी फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसे ब्लैकमेल किया.

नाबालिग छात्रा इतनी सहम गई कि निजी बस परिचालक की मांग पर उसने अपने परिजनों के बैंक खाते से हजारों रुपये निकाल कर उस तक पहुंचा दिए, लेकिन जब पानी सिर के ऊपर से निकला और उसने अपने परिजनों को सारी बात बताई. परिजन इस मामले को लेकर गगरेट पुलिस थाना पहुंचे. मामला संगीन होने के चलते गगरेट पुलिस ने उक्त मामला महिला पुलिस थाना को प्रेषित कर दिया है.

ट्यूशन पढ़ने जाती थी छात्रा
बताया जा रहा है कि नाबालिग स्कूली छात्रा एक निजी बस से ट्यूशन पढऩे जाती थी. इसी बीच बस परिचालक का उससे मेलमिलाप हुआ और बस परिचालक ने चालाकी से छात्रा की फोटो हासिल कर ली और उन फोटो से छेड़छाड़ कर वह युवती को ब्लैकमेल तक करने लगा. छात्रा उससे इतनी भयभीत हो गई कि आरोप है कि छात्रा ने अपने परिजनों के खाते से पैसे तक निकाल कर उसे देने शुरू कर दिए और करीब हजारों रुपये उक्त परिचालक ठगता रहा.
ज्यादा परेशानी हुई तो परिजनों को बताया


छात्रा को जब परिचालक ज्यादा परेशान करने लगा तो उसने यह बात अपने परिजनों को बताई. जिस पर परिजन शुक्रवार को यह मामला गगरेट पुलिस थाना में लेकर गए. मामले नाबालिग छात्रा से जुड़ा होने के चलते गगरेट पुलिस ने यह मामला महिला पुलिस थाना को प्रेषित कर दिया है. डीएसपी सृष्टि पांडे ने बताया कि उक्त मामला महिला थाना को भेजा गया है, वहां पर ही अगली कार्रवाई होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज