लाइव टीवी

हिमाचल: लापता ढाई साल की मासूम अस्पताल के टैंक में मिली, मौत
Una News in Hindi

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 24, 2020, 6:24 PM IST
हिमाचल: लापता ढाई साल की मासूम अस्पताल के टैंक में मिली, मौत
ऊना में अस्पताल के बार से बच्ची लापता हो गई थी.

Missing Baby Girl found in Tank: अस्पताल के चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. पुलिस मौके पर पहुंची हुई थी और मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
ऊना. दौलतपुर चौक पर अस्पताल परिसर (Hospital) से अचानक लापता हुई बच्ची अस्पताल के ही टैंक में मिली. बरामदगी के बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना (Una) जिला का है.

जानकारी के अनुसार, ऊना जिले के डंगोह गांव की महिला शुक्रवार को स्थानीय बाजार में स्थित अस्पताल आई थी. इसी दौरान करीब 3 बजे बच्ची रहस्यमयी परिस्थितियों में गायब हो गई. बच्ची लापता होने की बात क्षेत्र से लेकर पूरे इलाके में आग की तरह फ़ैल गई. अफरा-तफरी के बीच पुलिस से लेकर स्थानीय विधायक राजेश ठाकुर भी मौके पर पहुंचे.

बच्ची की तलाश में अभियान
स्थानीय दुकानदारों से लेकर बच्ची के परिजनों ने तलाश के लिए एक बड़ा अभियान छेड़ दिया. लापता बच्ची की खोजबीन को लेकर पुलिस ने जगह-जगह नाकाबंदी कर दी. यहां तक की सोशल मीडिया में भी बच्ची की फोटो वायरल हो गई. आखिरकार, दो घंटों के पश्चात ढाई साल लापता बच्ची पारी अस्पताल के टैंक में मिली. टैंक से निकाल कर बच्ची को अस्पताल में चिकित्सकों की देखरेख में ईलाज शुरू किया गया.



ऊना में इसी अस्पताल के बाहर से बच्ची लापता हो गई थी.
ऊना में इसी अस्पताल के बाहर से बच्ची लापता हो गई थी.


चल रही थी सांसें
बताया जाता है की इस दौरान नन्हीं बच्ची की धड़कन चल रही थी, लेकिन चिकित्सकों की लम्बी जद्दोजहद के बाद भी बच्ची को बचाया नहीं जा सका. अस्पताल के चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. पुलिस मौके पर पहुंची हुई थी और मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:PHOTOS:हिमाचल के 12 साल के साइकिलिस्ट गुरुदेव का नाम बुक ऑफ रिकार्ड्स में दर्ज

हिमाचल के इस जिले में तीन माह में पानी के 4, दूध के 20 और जूस के 16 सैंपल फेल

IPH मंत्री महेंद्र सिंह का छलका दर्द, ‘जिस भी CM को कंधा दिया, उसी ने पछाड़ा’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 6:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर