हिमाचल: रात को सोने गया था, 3 दिन बाद कुंए से मिला युवक का शव

डीएसपी (DSP) हेडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. लाश (Dead Body) का पोस्टमार्टम करवाने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 14, 2019, 10:32 AM IST
हिमाचल: रात को सोने गया था, 3 दिन बाद कुंए से मिला युवक का शव
ऊना में मिला युवक का शव.
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 14, 2019, 10:32 AM IST
हिमाचल के ऊना (Una) के गांव कोटला कलां में एक कुंए (Well) से युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई. मृतक की पहचान साथ लगते अजनौली गांव के जीवन सैनी के रूप में हुई है, जोकि 9 अगस्त को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था. पुलिस टीम को कुंए के पास से कीटनाशक दवा की शीशी भी बरामद हुई है. फिलहाल, पुलिस ने शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामले के संदर्भ में जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, ऊना के गांव अजनोली का 25 वर्षीय युवक जीवन सैणी शुक्रवार रात से रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता था. परिजनों ने घटना के संबंध में थाना सदर में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रीजनल अस्पताल ऊना भेज दिया है.

रात को सोने गया था, फिर लापता
जीवन सैनी पेशे से ट्रक ड्राइवर था. वह 9 अगस्त की रात सोने क लिए अपने दूसरे मकान की तरफ गया था, लेकिन जब सुबह परिजन उसे उठाने गए तो वहां से पता चला कि जीवन रात को यहां पहुंचा ही नहीं था. परिजनों ने उसे कई जगह ढूंढा, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया. परेशान परिजनों ने रिश्तेदारों और उसके दोस्तों से संपर्क कर उसके बारे में पूछा, लेकिन कोई अता-पता न लगा.

खुद तलाश की तो मिला शव
परेशान परिजनों ने आसपास के गांवों में भी उसकी तलाश थी, लेकिन अब उसकी लाश कोटला कलां में एक कुएं से बरामद की गई है. डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. लाश का पोस्टमार्टम करवाने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा.

ये भी पढ़ें: ठुमके लगाते डीएसपी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल...
Loading...

अब कोई गरीब बच्चा पढ़ाई से नहीं रहेगा वंचित

जहां से शराब पकड़ाई, वहां कांग्रेस एमएलए मौजूद होंगे: सत्ती

हिमाचल: लापता पांचों बच्चे बरामद, मंदिर के पास मिले

पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, दो गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 14, 2019, 10:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...