मिट्टी की खुदाई में ल्हासा की चपेट में आई मां और बच्ची, बच्ची की मौत

हिमाचल पदेश में ऊना जिला के गांव घालूवाल में मिट्टी की खुदाई कर रही महिला पर ल्हासा गिर गया. इसमें एक बच्ची की मौत हो गई.

ETV Haryana/HP
Updated: January 14, 2018, 7:35 PM IST
मिट्टी की खुदाई में ल्हासा की चपेट में आई मां और बच्ची, बच्ची की मौत
ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में पीड़िता का चल रहा है इलाज
ETV Haryana/HP
Updated: January 14, 2018, 7:35 PM IST
हिमाचल पदेश में ऊना जिला के गांव घालूवाल में मिट्टी की खुदाई कर रही महिला पर ल्हासा गिर गया. इसी दौरान महिला का तीन वर्षीय बच्चा भी ल्हासे की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई. मां की हालत भी गंभीर बनी हुई और मां का क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचार जारी है.

मृतक की पहचान कर ली गई है. ये यहां अप्रवासी मजदूर हैं. मूल रूप से ये बिहार के बेगुसराय जिला के निवासी हैं. पुलिस दुघर्टनाओं के कारणों का पता लगाने में जुट गई है. इस मामले की पीड़िता के बयान पुलिस ने दर्ज कर लिए हैं.

बिहार का यह परिवार काफी लंबे समय से घालूवाल में रह रहा है. बीते शनिवार की सुबह इस परिवार का मुखिया वाल्मीकि घालूवाल स्थित कंपनी में काम करने चला गया, जबकि पत्नी व तीन बच्चे घर पर ही थे. बीते शनिवार की दोपहर को वाल्मीकि की पत्नी सुनीता अपने तीन वर्षीय बेटे सोनू को साथ लेकर मिट्टी लाने चली गई. पहाड़ी से मिट्टी खोदने के क्रम में अचानक ही ल्हासा मां व बेटे पर आ गिरा.

सुनीता के चिल्लाने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और मिट्टी हटाने लगे. 108 रोगी वाहन को सूचना मिलने पर तुंरत मौके पर पहुंचे और गंभीर हालत में मां व बेटे को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया. ऊना अस्पताल में तीन वर्षीय बेटे को मृत घोषित कर दिया गया. मां सुनीता देवी का उपचार चल रहा है.
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Himachal Pradesh News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 19, 2018 01:38 PM ISTVIDEO: स्वां नदी की बेसिन में बसे लोग मानसून के खतरे से हैं बेखबर और प्रशासन...
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर