ऊना: जहरीला पदार्थ खाकर मां-बेटी ने किया सुसाइड, पुलिस कर रही जांच

ऊना में मां बेटी की मौत.
ऊना में मां बेटी की मौत.

Mother daughter death in Una: डीएसपी रमाकांत ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्ज़े में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. ज़हरीला प्रदार्थ क्यों निगला इसकी जांच की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 12:09 PM IST
  • Share this:
ऊना. जहरीला पदार्थ के सेवन करने से मां-बेटी (Mother-Daughter) की मौत हो गई. मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले का है. पुलिस (Police) मामले की पड़ताल कर रही है. शुरुआती पड़ताल में मामला सुसाइड का है. बताया जा रहा है कि एक सुसाइड नोट भी मिला है.

जानकारी के अनुसार, थाना बंगाणा के तहत गांव अम्बेहड़ा राम किशन में ज़हरीला प्रदार्थ निगलने से मां और बेटी की मौत हो गई. मृतकों को पहचान आशा देवी पत्नी शाम कुमार और उसकी 25 वर्षीय बेटी दिशा ठाकुर पुत्री शाम कुमार निवासी अमबेहड़ा के रूप में हुई है. पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है और जांच शुरू कर दी है.

बेटी की पीजीआई ले जाते हुए मौत
जानकारी के मुताबिक़, आशा देवी व उसकी बेटी से दीक्षा मंगलवार ने देर रात कोई जहरीली चीज का सेवन किया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया. जहां से मां को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि बेटी को पीजीआई रेफर किया गया जिसकी रास्ते में मौत हो गई. महिला का एक बेटा भी है, जो सरकारी विभाग में नौकरी करता है. जब वह रात 10 बजे डयूटी से घर पहुंचा तो उसकी मां और बहन की तबीयत खराब हो चुकी थी. उसने इसकी सूचना रिश्तेदारों को देकर उन्हें क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया.
क्या बोली पुलिस


डीएसपी रमाकांत ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्ज़े में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. ज़हरीला प्रदार्थ क्यों निगला इसकी जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज