Murder in Himachal: पुजारी ने 21 साल की युवती की हत्या कर शव मंदिर के पीछे दफनाया

ऊना में हत्या का मामला. (सांकेतिक तस्वीर).

ऊना में हत्या का मामला. (सांकेतिक तस्वीर).

Murder in Himachal: युवती कुछ दिनों से लापता थी. पुलिस ने शक के आधार मंदिर के पुजारी विकास दुबे (उत्तर प्रदेश) से पूछताछ की तो उसने लड़की को मारकर मंदिर के पीछे दबाने की बात स्‍वीकार की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 7, 2021, 12:26 PM IST
  • Share this:
ऊना. पुजारी पर एक 21 साल की युवती की हत्या (Murder) कर शव को मंदिर के पीछे दबाने का आरोप लगा है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले का है. जानकारी के अनुसार, ज़िला ऊना के थाना गगरेट के तहत गांव जाडला कौड़ी में 21 वर्षीय युवती की हत्या का यह मामला सामने आया है. लड़की 3 अप्रैल को घर से लापता थी. परिजनों ने 4 अप्रैल को थाना गगरेट में इस युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दी थी.

पुलिस ने शक के आधार जब मंदिर के पुजारी विकास दुबे (उत्तर प्रदेश) से पूछताछ की तो उसने माना की कि उसने लड़की को मारकर मंदिर के पीछे दबा दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी पीछले चार साल से यहां रह रहा था. पुलिस मौके पर पहुंच कर शव की तलाश कर रही है.

शव बैग में डाला शव

आरोपी ने शव को एक बैग में भरकर मन्दिर परिसर के पीछे खुले खेत मे रख दबा दिया. पुलिस अब आरोपी की निशानदेही पर घटना स्थल पर डेड बॉडी रिकवर कर ली है. युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना गगरेट में दर्ज की गई थी. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन और युवती के मोबाइल की कॉल डिटेल के आधार पर युवती की तलाश की. डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि फिलहाल आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और उसकी निशानदेही पर पुलिस डेडबॉडी रिकवर कर ली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज