Assembly Banner 2021

Una Murder Case: जांच में खुलासा, युवती के सिर पर रॉड मारने के बाद रेता था गला

ऊना में हत्या का आरोपी सेवादार.

ऊना में हत्या का आरोपी सेवादार.

Murder in Una: 3 अप्रैल की दोपहर को लापता 22 वर्षीय एमकॉम की छात्रा का आरोपी ने कत्ल कर दिया था और शव मंदिर के पीछे गाड़ दिया था. इस मामले में धर्मशाला से आई फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का दौरा कर मोके से साक्ष्य जुटाए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 9, 2021, 10:40 AM IST
  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले में उपमंडल गगरेट के जाडला कोइडी में मंदिर के पुजारी द्वारा 22 साल युवती की हत्या (Girl Murder) मामले में पुलिस अधिकारियों व भारी पुलिस बल की मौजूदगी में युवती के शव अंतिम संस्कार किया गया. टांडा से पोस्टमार्टम के बाद शव को पैतृक गांव लाया गया. हत्या के बाद बुधवार को उग्र हुई भीड़ ने हंगामा किया था.

फिर से ऐसी स्थिति ना आन पड़े, इसके लिए प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर व्यापक प्रबंध किए गए थे. ग्रामीणों की भावनाएं फिर से भड़क न जाए, इसके लिए प्रशासन की तरफ से एसडीएम गगरेट विनय मोदी व नायब तहसीलदार कलोह व एसएचओ दर्शन सिंह मौके पर स्थिति का जायज़ा लेते रहे. युवती का अंतिम संस्कार उसके गांव जाडला कोइडी के शमशान घाट में कर दिया गया.

युवती का कत्ल कथित सेवादार द्वारा क्यों किया गया, इसकी जांच अभी चल रही है। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने बताया कि धर्मिक संस्थान के सेवादार द्वारा युवती की  हत्या के मामले में पुलिस हर पहलू को जांच रही है. मंदिर से लोगों की आस्था जुड़ी हुई है ऐसे में पुलिस प्रशासन किसी भी तरह की कोई चूक नही करना चाहता, कत्ल क्यों किया इसकी जांच अभी चल रही है. पता चला है कि आरोपी ने पहले युवती के सिर पर लोहे की रॉड से वार किया फिर गला रेता था.



ऊना में युवती की हत्या.

3 दिन का मिला पुलिस रिमांड
हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी सेवादार को गुरुवार को अदालत में कड़ी सुरक्षा के साथ पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी सेवादार को 3 दिन का पुलिस रिमांड भेजा है. पुलिस ने कोर्ट में पेश करने के लिए आरोपी के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की थी, ताकि बुधवार जाडला कोइडी जैसे हालात न बने और उग्र भीड़  आरोपित पर फिर से हमला करने का प्रयास न करे.

क्या है मामला
3 अप्रैल की दोपहर को लापता 22 वर्षीय एमकॉम की छात्रा का आरोपी ने कत्ल कर दिया था और शव मंदिर के पीछे गाड़ दिया था. इस मामले में धर्मशाला से आई फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का दौरा कर मोके से साक्ष्य जुटाए हैं. प्रारंभिक जांच में पाया गया कि युवती के सिर पर लोहे की छड़ से दो बार हुए है और गला भी रेता गया है. युवती के अंतिम संस्कार में गगरेट के विधायक राजेश ठाकुर व पूर्व विधायक राकेश कालिया, भाजपा नेता सुशील कालिया, युवा कांग्रेस गगरेट के अध्यक्ष अमन ठाकुर सहित क्षेत्र के अनेक नेता व ग्रामीण शामिल हुए और परिवार को ढांढस बंधाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज