लाइव टीवी

राष्ट्रीय मतदाता दिवस : युवाओं के साथ कॉलेज स्टाफ सदस्यों ने ली मतदान करने की शपथ
Una News in Hindi

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 25, 2020, 3:02 PM IST
राष्ट्रीय मतदाता दिवस : युवाओं के साथ कॉलेज स्टाफ सदस्यों ने ली मतदान करने की शपथ
एडीसी अरिंदम चौधरी ने कहा कि मतदाताओं को अपने मत का प्रयोग अधिकार और कर्तव्य समझकर करना चाहिए.

अतिरिक्त उपायुक्त (Additional Deputy Commissioner) ने कहा कि लोकतंत्र (Democracy) को और अधिक मजबूत करने के लिए देश के मतदाता (Voters) अपनी अहम भूमिका निभा सकते हैं. इसके लिए लोगों को 100 फीसदी मतदान करने का लक्ष्य हासिल करना होगा.

  • Share this:
ऊना. राष्ट्रीय मतदाता दिवस (National Voters' Day) के अवसर पर पीजी कॉलेज ऊना में जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान एडीसी ऊना ने युवाओं, कॉलेज स्टाफ सदस्यों सहित अन्य लोगों को मतदान करने की शपथ ग्रहण (Oath) करवाई. एडीसी अरिंदम चौधरी ने कहा कि मतदाताओं (Voters) को अपने मत का प्रयोग अधिकार और कर्तव्य समझकर करना चाहिए. इस दौरान नये युवा मतदाताओं को वोटर कार्ड भी वितरित किए गए और विभिन्न स्कूली विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए.

नये युवा मतदाताओं को वोटर कार्ड भी वितरित किए गए.


'100 फीसदी मतदान का लक्ष्य हासिल करना होगा'

अतिरिक्त उपायुक्त (Additional Deputy Commissioner) ने कहा कि लोकतंत्र (Democracy) को और अधिक मजबूत करने के लिए देश के मतदाता (Voters) अपनी अहम भूमिका निभा सकते हैं. इसके लिए लोगों को 100 फीसदी मतदान करने का लक्ष्य हासिल करना होगा. उन्होंने कहा कि हमें अपने अधिकारों के साथ साथ अपने कर्तव्यों को लेकर भी कार्य करना चाहिए. उन्होंने कहा कि मतदान करना हर मतदाता का अधिकार है, लेकिन इसका सही प्रयोग करना हमारा कर्तव्य है. उन्होंने मतदाताओं से आह्वान किया कि चुनाव के दौरान मतदान प्रक्रिया में अपनी भागीदारी जरूर निभाएं.

ये भी पढ़ें -  राज्य में बर्फबारी के बाद से बंद हैं 213 सड़क मार्ग, बिजली-पानी आपूर्ति बाधित

ये भी पढ़ें - 'नशे से दूर खेलो भरपूर' थीम पर कुल्लू में जिला स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता शुरू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 3:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर