ऊना में फिर चली गोलियां, भतीजे ने चाचा पर की फायरिंग, एक आरोपी गिरफ्तार

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Firing in Una: थाना प्रभारी अशोक कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया आरोपितों के खिलाफ आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, जबकि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे की तलाश जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 11:15 AM IST
  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले में गोलीकांड के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. यहां एक बार फिर गोली (Firing) चलने से माहौल तनावपूर्ण हो गया है. मामला थाना बंगाणा के तहत टिहरा का है, जिसमें टिहरा निवासी वासदेव पुत्र भगत राम ने थाना में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

शिकायतकर्ता ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि वह अपने घर में था और उसका भतीजा उनके घर के सामने गेहूं की कटाई के बाद उसकी थ्रेशिंग कर रहा था. थ्रेशर मशीन का मुंह उनके घर की तरफ कर दिया. इस कारण तूड़ी व धूल घर में घुसने लगी. इस पर इसकी पत्नी ,बेटे और बेटी ने ऐतराज जताया. आरोपी के बेटे अजय और इसके परिजनों में इसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई और बात गालीग्‍लौज तक पहुंच गई. अभी झगड़ा चल ही रहा था कि दविंदर कुमार मौके पर पहुंच गया और पहले उसने गालियां निकाली और फिर उसने अपने रिवॉल्वर से दो फायर कर दिए.

एक आरोपी गिरफ्तार

गोली चलने पर सब उस जगह से भाग गए दविंदर कुमार के साथ उसका नौकर भी था, जिसने पथराव किया. सारे मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी दविंदर कुमार निवासी टिहरा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी अशोक कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया आरोपितों के खिलाफ आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, जबकि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे की तलाश जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज