VIDEO: हिट एंड रन: ऊना में तेज रफ्तार कार ने लोगों को रौंदा, 7 नाबालिगों समेत 9 घायल

ऊना जिले के संतोषगढ़ कस्बे में हिट एंड रन का एक मामला सीसीटीवी में कैद हुआ है. बीते रविवार की रात करीब 11 बजे एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पर जा रहे राहगीरों और दो बाइकों को टक्कर मार दी. कार की टक्कर से 9 लोग घायल हो गए हैं.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 14, 2019, 2:48 PM IST
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 14, 2019, 2:48 PM IST
हिमाचल प्रदेश में ऊना जिले के संतोषगढ़ कस्बे में हिट एंड रन का एक मामला सीसीटीवी में कैद हुआ है. बीते रविवार की रात करीब 11 बजे एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पर जा रहे राहगीरों और दो बाइकों को टक्कर मार दी. कार की टक्कर से 9 लोग घायल हो गए हैं, जिनका नंगल पंजाब के अस्पताल में उपचार चल रहा है. हादसे को अंजाम देने के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. ऊना के विधायक सतपाल रायजादा ने नंगल पहुंचकर उपचाराधीन घायलों का कुशलक्षेम जाना. पुलिस ने इस मामले में खोजबीन शुरू कर दी है.

ऊना थाना के तहत पड़ने वाले संतोषगढ़ बाजार क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार ने 9 राहगीरो को रौंद डाला. घायलों को गंभीर हालत में बीबीएमबी अस्पताल व नजदीकी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया. घायलों में 7 नाबालिग हैं. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस मामले की सूचना मिलते ही विधायक सतपाल रायजादा भी बीबीएमबी अस्पताल पहुंच गए व घायलों का कुशलक्षेम जाना. यह हादसा रविवार रात करीब 11 बजे पेश आया जब लोग गुरुद्वारा साहिब संतोषगढ़ में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद अपने अपने घरों को जा रहे थे. इसी दौरान एक रफ्तार कार आई और सड़क पर जा रहे राहगीरों के साथ-साथ दो बाइक सवार युवकों को भी अपनी चपेट में ले लिया है.

पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार है. हादसे का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है. कार पंजाब नंबर की बताई जा रही है. एएसपी ऊना विनोद धीमान ने कहा कि हम इस मामले की जांच कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: हिमाचल के 6 जिलों में बर्फबारी के बाद 3 हाईवे समेत सैंकड़ों सड़कें बंद

यह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश में यहां-यहां हुई भारी बर्फबारी, सड़क बंद, बिजली की आंखमिचौली जारी

यह भी देंखे: PHOTOS: मनाली के सोलंगनाला से कोठी तक भारी हिमपात, सड़कें और छतें बर्फ से ढंकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2019, 1:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...