नहीं सुलझी डेढ़ माह के बच्चे की मर्डर मिस्ट्री, 5 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

Amit Sharma | ETV Haryana/HP
Updated: August 13, 2017, 12:30 PM IST
नहीं सुलझी डेढ़ माह के बच्चे की मर्डर मिस्ट्री, 5 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली
मृतक बच्चे की मां और परिजन का रो-रोकर हो रहा बुरा हाल
Amit Sharma | ETV Haryana/HP
Updated: August 13, 2017, 12:30 PM IST
हिमाचल प्रदेश में ऊना शहर के रक्कड़ कॉलोनी में नवजात शिशु के अपहण के बाद हत्या मामले में पुलिस अभी तक हत्यारे तक नहीं पहुंच पाई है. लगभग 5 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

पुलिस मामले में सतर्कता बरत रही है और सभी कड़ियों को जोड़कर काम कर रही है. फिलहाल, पुलिस शव के पोस्टमार्टम फोरेंसिक जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पुलिस का दावा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के तुंरत बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा और हत्यारे को पकड़ लिया जाएगा.

गौरतलब है कि 9 अगस्त को पुलिस को सूचना मिली थी कि रक्कड़ कॉलोनी के निवासी राजेंद्र कौर का 37 दिन के बेटे हरमजीत सिंह को दो नाकाबपोश युवक लेकर फरार हो गए. पुलिस के काफी तलाश के बाद भी बेटे का कोई पता नहीं चला. अगली सुबह बसोली गांव के सुखदेव को घर से करीब 70 मीटर की दूरी पर बच्चे का शव खड्ड में मिला. बेटे को अगवा किसने किया और किसने हत्या की, इसकी जांच पुलिस कर रही है, लेकिन चार दिन बीत जाने के बाद भी हत्यारों का कोई पता नहीं चल पाया है.

बहरहाल, पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. हालांकि, पुलिस के गले से परिजनों द्वारा बताई गई कहानी नहीं उतर रही है. इस मामले के खुलासे की धुरी बच्चे की मां के बयान पर टिकी है. एएसपी मदन लाल कौशल का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा कि शिशु की मौत कब और कैसे हुई. उन्होंने कहा कि जल्द ही हत्यारों को भी काबू कर लिया जाएगा.
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर