Home /News /himachal-pradesh /

ऊना में 72 घंटे में कुकुर्म का दूसरा मामला, 14 साल के छात्र से 2 पड़ोसी युवकों ने किया गंदा काम, FIR

ऊना में 72 घंटे में कुकुर्म का दूसरा मामला, 14 साल के छात्र से 2 पड़ोसी युवकों ने किया गंदा काम, FIR

ऊना में कुकर्म का मामला.

ऊना में कुकर्म का मामला.

Sodomizing case in Una: एसपी ऊना अर्जित सिंह ने बताया कि पुलिस में पिता की शिकायत पर दोनों युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ऊना. हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में 3 दिनों के भीतर ही दो 2 छात्रों से कुकर्म करने का मामला सामने आया है. पहले जहां उपमंडल अंब में एक पिता ने अपने 13 वर्षीय बेटे के साथ कुकर्म किया. वहीं, अब ऊना मुख्यालय के साथ लगते एक गांव में दो पड़ोसियों ने 14 वर्षीय किशोर के साथ गलत काम किया है. पीड़ित दसवीं कक्षा का छात्र है. पुलिस ने पिता की शिकायत पर गांव का ही दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

पुलिस को दी शिकायत में पिता ने बताया कि मेरा 14 वर्षीय बेटा सोमवार देर शाम घर से दुकान पर सामान लेने के लिए गया था, लेकिन काफी देर तक वापस नहीं आया, तो बेटे की तलाश के लिए पिता दुकान पर जा पहुंचा. जहाँ दुकानदार ने बताया कि आपका बेटा काफी समय पहले ही चला गया है. वापस घर लौटने पर पिता ने पाया कि घर से कुछ दूरी पर बेटा खड़ा हुआ था जो कि रो रहा था. पिता ने रोने का कारण पूछा तो बेटे ने पड़ोस के ही 2 युवकों का नाम लेते हुए गलत काम करने की बात कही.

साथ ही पीड़ित ने बताया कि दोनों ने कहा कि अगर घर में बताया तो तुझे जान से मार देंगे. ऐसे में पिता ने पुलिस के पास शिकायत दी है. गौरतलब है कि इससे पहले उपमंडल अंब में 3 दिन पहले एक प्रवासी व्यक्ति ने अपने 13 वर्षीय बेटे के साथ कुकर्म किया था. बड़े बेटे की शिकायत पर पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर प्ले था. एसपी ऊना अर्जित सिंह ने बताया कि पुलिस में पिता की शिकायत पर दोनों युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

Tags: Himachal Police, Himachal pradesh, Shimla News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर