अपना शहर चुनें

States

हिमाचल सरकार की प्राथमिकता कोरोना नहीं, अपने मंत्री की थर्ड डिवीजन पास पत्नी को प्रमोट करना: मुकेश

कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री. (FILE PHOTO)
कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री. (FILE PHOTO)

मुकेश ने कहा कि कोरोना को लेकर अपनी पीठ थपथपाने वाली सरकार कोरोना पर नियंत्रण पाने में पूरी तरह से विफल हो चुकी है और सरकार आये दिन अपने ही लिए फैसलों को पलट रही है.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश कांग्रेस (Congress) और नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने कोरोना के मुद्दे को लेकर सरकार पर जुबानी हमला बोला है. वहीँ मुकेश ने सरकार पर हिमाचलियों की जान जोखिम में डालने के आरोप भी जड़े है. मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि एक ओर जनता कोरोना से कराह रही है. वहीँ, सरकार की प्राथमिकता थर्ड डिवीजन में पास मंत्री की पत्नी को प्रमोट करना और अपने नेताओं के सगे संबधियों को नौकरी (Jobs) पर लगाना बनकर रह गई है.

मुकेश ने कहा कि कोरोना को लेकर अपनी पीठ थपथपाने वाली सरकार कोरोना पर नियंत्रण पाने में पूरी तरह से विफल हो चुकी है और सरकार आये दिन अपने ही लिए फैसलों को पलट रही है.

रैलियों और नेताओं के स्वागत में लगी सरकार
नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल सरकार कोरोना पर नियंत्रण करने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है और हिमाचल देशभर में कोरोना के आंकड़ों में नंबर एक पर आ गया है. मुकेश ने कहा कि जो सरकार अपनी पीठ थपथपा रही थी आज उसकी पोल खुल गई, क्योंकि सरकार रैलियों और नेताओं के स्वागत में लगी थी जबकि सरकार का कोरोना की ओर कोई ध्यान ही नहीं था. मुकेश ने कहा कि सरकार की कारगुजारियों की वजह से प्रदेश की जनता की जान जोखिम में पड़ गई है. मुकेश ने कहा कि सरकार तीन साल पूरे होने पर जश्न मनाने की बात कर रहे हैं, लेकिन प्रदेश में कोरोना से साढ़े पांच सौ लोगो की जान चली गई है और आठ सौ से ज्यादा लोग आत्महत्याएं कर चुके है.
रिश्तेदारों को नौकरी दे रहे नेता


मुकेश ने कहा कि सरकार कोरोना से निपटने की बजाय यह निर्णय ले रही है कि किस तरह से मंत्री की थर्ड डिवीजन पास पत्नी को प्रमोट किया जाये और किस तरह से अपने नेताओं के रिश्तेदारों को नौकरियों पर लगाया जाये. मुकेश ने कहा एक ओर प्रधानमंत्री गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा की बात कर रहे है, वहीँ, उनकी ही सरकार थर्ड डिवीजन पास मंत्री की पत्नी को प्रमोट करने में लगी है. मुकेश ने कहा कि प्रदेश सरकार विफल हो चुकी है और पूरे हिमाचल को खतरे में डाल दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज