हिमाचल में बीजेपी 14 अगस्त से चलाएगी पम्फलेट बांटो अभियान

Amit Sharma | ETV Haryana/HP
Updated: August 13, 2017, 6:46 PM IST
हिमाचल में बीजेपी 14 अगस्त से चलाएगी पम्फलेट बांटो अभियान
बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती
Amit Sharma | ETV Haryana/HP
Updated: August 13, 2017, 6:46 PM IST
हिमाचल प्रदेश में बीजेपी 14 से 20 अगस्त तक राज्य के हर घर में पम्फलेट बांटने का अभियान चलाएगी. इस पम्फलेट में केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के साथ प्रदेश सरकार की नाकामियों का जिक्र होगा.

इस अभियान के सफल आयोजन के लिए रविवार को ऊना भाजपा मंडल की बैठक हुई, जिसमें बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती विशेष रूप से उपस्थित रहे. सत्ती ने कहा कि बीजेपी समय रहते टिकटों का आवंटन कर देगी ताकि प्रत्याशियों को चुनाव प्रचार के लिए उचित समय मिल सके. सत्ती ने माना कि टिकट आवंटन के बाद सभी को एकजुट करना पार्टी के लिए चुनौतीपूर्ण कार्य होता है.

सतपाल सिंह सत्ती ने बताया कि बीजेपी 14 से 20 अगस्त तक पम्फलेट बांटो अभियान चलाने जा रही है. इस अभियान के तहत भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश के हर गांव और घर-घर जाकर एक पम्फलेट बांटेंगे. इन पम्फ्लेटों में केंद्र की मोदी सरकार द्वारा किये गए जनहित के कार्यों के साथ ही प्रदेश की कांग्रेस सरकार की नाकामियों को दर्शाया जाएगा.

इस अभियान को शुरु करने से पहले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने अपने गृह विधानसभा क्षेत्र ऊना सदर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और जरूरी दिशा-निर्देश दिए.बीजेपी सर्वे के आधार पर जिताऊ उम्मीदवारों को ही चुनाव मैदान में उतारेगी. सत्ती ने कहा कि जल्द ही पीएम नरेंद्र मोदी हमीरपुर और कांगड़ा संसदीय क्षेत्रों में दौरे होंगे.
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर