पंचायती राज मंत्री ने शुरू किया जनता दरबार, गांव लोअर कोटला से शुरू किया अभियान

हिमाचल सरकार के मंत्री एक्शन मोड में आ गए हैं. जयराम सरकार में ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर ने जनता के दरबार कार्यक्रम का आगाज किया है.

Amit Sharma | ETV Haryana/HP
Updated: January 14, 2018, 4:37 PM IST
पंचायती राज मंत्री ने शुरू किया जनता दरबार, गांव लोअर कोटला से शुरू किया अभियान
पंचायतीराज मंत्री ने लगाया जनता दरबार
Amit Sharma | ETV Haryana/HP
Updated: January 14, 2018, 4:37 PM IST
हिमाचल सरकार के मंत्री एक्शन मोड में आ गए हैं. जयराम सरकार में ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर ने जनता के दरबार कार्यक्रम का आगाज किया है. कंवर ने श्री राधा कृष्ण मंदिर कोटला कलां में विधिवत रूप से पूजा अर्चना करने के बाद जनता की समस्याएं सुनी और अधिकतर समस्यायों का मौका पर ही निपटारा कर दिया जबकि शेष शिकायतों को निपटाने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए.

ऊना के कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के विधायक एवं प्रदेश सरकार में ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर ने ऊना मुख्यालय के साथ लगती पंचायत कोटला कलां से जनता के दरबार कार्यक्रम की शुरुआत की है. सबसे पहले कंवर ने श्री राधा कृष्ण मंदिर पहुंचकर माथा टेका और मंदिर के संस्थापक बाबा बाल जी महाराज से आशीर्वाद लिया. इसके बाद कंवर का जनता का दरबार लगा जिसमें जिला के सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे.

ग्रामीणों ने मंत्री महोदय के समक्ष एक-एक कर अपनी समस्याएं रखीं, जिनपर तत्काल कार्रवाई करते हुए अधिकतर समस्यायों का निपटारा कर दिया. वीरेंद्र कंवर ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार का लक्ष्य जनता को साफ़-स्वच्छ शासन देना है. कंवर ने कहा कि भविष्य में भी जनता के दरबार कार्यक्रम कुटलैहड़ क्षेत्र के सभी गांवों में किये जायेंगे.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर