लाइव टीवी

हिमाचल: लेक्चरर ने नाबालिग छात्रा से Whats App पर मांगी अश्लील तस्वीरें, FIR दर्ज
Una News in Hindi

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 19, 2019, 11:39 AM IST
हिमाचल: लेक्चरर ने नाबालिग छात्रा से Whats App पर मांगी अश्लील तस्वीरें, FIR दर्ज
ऊना में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला. (सांकेतिक तस्वीर)

एसएचओ गौरव भारद्वाज ने पुष्टि करते हुए बताया कि नाबालिग युवती ने शिकायत पर मामला महिला थाना ऊना के पास भेज दिया है. ऊना महिला थाने में मामला दर्ज किया गया है.

  • Share this:
अंब (ऊना). नाबालिग छात्रा (Minor Girl Student) से शिक्षक  वॉट्सऐप (Whats App) पर चैटिंग (Chatting) करता था और उससे अश्लील तस्वीरें भेजने के लिए कहता था. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले का है. महिला थाना ऊना (Una Women Police Station) में मामला दर्ज किया गया है. छात्रा स्थानीय कॉलेज में फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट है, जबकि आरोपी स्कूल में फिजिक्स का लेक्चरर है.

जानकारी के अनुसार, उपमंडल अंब के कॉलेज में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा ने फिजिक्स स्कूल टीचर पर वॉट्सऐप के जरिए उसके फोन पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है. नाबालिग ने अंब थाना में शिकायत दी थी. इस पर पुलिस ने मामले को महिला सेल ऊना भेजा और यहां केस दर्ज हुआ है.

ऊना के अंब में छात्रा से शिक्षक ने मांगी अश्लील तस्वीरें. (सांकेतिक तस्वीर)
ऊना के अंब में छात्रा से शिक्षक ने मांगी अश्लील तस्वीरें. (सांकेतिक तस्वीर)


शिकायत में ये आरोप लगाए



छात्रा ने थाने में दी शिकायत में आरोप लगाया है कि मंगलवार रात अध्यापक ने उसे वॉट्सऐप पर अश्लील मैसेज भेजे. आरोपी ने उसे पैसों का लालच देकर अपनी अश्लील तस्वीरें भेजने के लिए भी कहा. छात्रा ने आरोप लगाया कि आरोपी अध्यापक ने कहीं बाहर चल कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की भी बात कही.

ये बोली पुलिस
एसएचओ गौरव भारद्वाज ने पुष्टि करते हुए बताया कि नाबालिग युवती की शिकायत पर मामला महिला थाना ऊना पास भेज दिया गया है. ऊना महिला थाने में मामला दर्ज किया गया है.

ऊना में एक माह में तीन मामले
ऊना में शिक्षकों पर छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इस माह अब तक तीन मामले सामने आ चुके हैं. हालांकि, एक मामले में छात्रा मुकर गई थी. वहीं, एक अन्य मामले में स्कूल की कई छात्राओं ने टीचर पर गलत तरीके से छूने और छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. सभी मामलों की जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें: 

हिमाचल ‌BJP के नए सरदार पर मंथन: ‘जो नाम मीडिया में, उन्हीं में से अध्यक्ष‘
Exclusive: ये है शिमला की 'गुड़िया' के साथ हुई दरिंदगी की पूरी कहानी
हिमाचल: रिकॉर्ड तोड़ने लगे प्याज के दाम, शिमला में 140 रुपये किलो पहुंची कीमत
शिमला MC चुनाव: कभी निगम में क्लर्क थी सत्या कौंडल, अब चुनी गई मेयर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 19, 2019, 10:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर