Home /News /himachal-pradesh /

PM Modi Mandi Rally: हिमाचल के दोनों हाथ खाली छोड़ निराश कर चले गए पीएम मोदी: कांग्रेस

PM Modi Mandi Rally: हिमाचल के दोनों हाथ खाली छोड़ निराश कर चले गए पीएम मोदी: कांग्रेस

हिमाचल कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री ने सरकार पर निशाना साधा. (FILE PHOTO)

हिमाचल कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री ने सरकार पर निशाना साधा. (FILE PHOTO)

PM Modi Mandi Rally: मुकेश ने कहा कि हिमाचल के खजाने पर तो करोड़ों रुपए का बोझ पड़ा. सरकारी खजाना लूटा गया, सरकारी कार्यक्रम में झंडे भाजपा के लगे. मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हम बता देना चाहते हैं कि प्रधानमंत्री कांग्रेस पर विलंब की सरकार चलाने की बात करके गए हैं, लेकिन हिमाचल प्रदेश का विकास कांग्रेस ने किया है.

अधिक पढ़ें ...

    ऊना. हिमाचल प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर मंडी में आयोजित हुई रैली पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार अब ट्रवल इंजन बन गई है, जिसकी जनता मरम्मत नहीं करेगी, बल्कि 2022 में बदल कर रख देगी.

    ऊना में मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब-जब हिमाचल प्रदेश में बतौर पीएम आए, कोई भी घोषणा प्रदेश के लिए करके नहीं गए. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने सरकारी आदेश पर भीड़ जुटाने का काम किया, निगम की बसें लगाई. सरकारी हर हथकंडा अपनाया और बावजूद इसके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रदेश को दोनों हाथ खाली छोड़ निराशा कर चले गए.

    मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री को भी यह हकीकत पता है, प्रदेश के नेतृत्व हवा जनता 4-0 से निकाल चुकी है, यह काबिल नेतृत्व नहीं, बल्कि फ्लॉप नेतृत्व, जिससे अधिक उम्मीद नहीं की जा सकती. मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जिन योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास से जैसा निवेश दिखाया गया है, वैसा है नहीं, यह सतलुज निगम की योजनाएं हैं. उन्होंने कहा कि ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी जनता उपचुनावों में कर चुकी.

    मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल में राष्ट्रीय राजमार्गों, हवाई पट्टी, फोरलेन के मुआवजे, बेरोजगारी, कर्मचारियों के हक़ देने में विलंब हुआ है. आउटसोर्स, करुणामूलकों को नौकरी नहीं मिली है. अग्निहोत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री सवालों के जवाब देने से बचते हुए केवल अपनी बातें सुना कर गए हैं. मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि इंजन बातों से नहीं चलता है. काम करना पड़ता है और भारतीय जनता पार्टी का डबल इंजन पहाड़ नहीं चल रहा है.

    हिमाचल को इस दौरे से मिला क्या?
    मुकेश ने कहा कि हिमाचल के खजाने पर तो करोड़ों रुपए का बोझ पड़ा. सरकारी खजाना लूटा गया, सरकारी कार्यक्रम में झंडे भाजपा के लगे. मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हम बता देना चाहते हैं कि प्रधानमंत्री कांग्रेस पर विलंब की सरकार चलाने की बात करके गए हैं, लेकिन हिमाचल प्रदेश का विकास कांग्रेस ने किया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने यदि 4 वर्षों में बेहतर काम किया होता तो उपचुनाव में परिणाम 4-0 नहीं रहता. उन्होंने कहा कि भाजपा का आधार खिसक रहा है और मंडी की यह रैली भी उसी आधार खिसकने करने की शुरुआत है.

    Tags: Himachal news, Shimla News

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर