• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • ऊना पुलिस की नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 6 किलो से अधिक चूरा पोस्त के साथ दो युवक गिरफ्तार

ऊना पुलिस की नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 6 किलो से अधिक चूरा पोस्त के साथ दो युवक गिरफ्तार

ऊना में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो युवकों को नशे की खेप के साथ गिरफ्तार किया है.

ऊना में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो युवकों को नशे की खेप के साथ गिरफ्तार किया है.

Una News: हिमाचल प्रदेश के प्रवेश द्वार पर पुलिस ने दो युवकों को नशे की खेप के साथ गिरफ्तार किया है. हिमाचल प्रदेश में नशे के खिलाफ चल रहे अभियान में ऊना पुलिस ने ये कामयाबी पाई है.

  • Share this:

ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना में पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. आज ऊना पुलिस टीम ने पंजाब-हिमाचल सीमा पर स्थित मैहतपुर बैरियर में एक कार सवार दो युवकों को 6 किलो 500 ग्राम चूरा पोस्त के साथ दबोचा है. चूरा पोस्त की खेप के साथ पकड़े गए दोनों युवक जिला ऊना के ही रहने वाले है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. पुलिस अब यह जानने में जुट गई है कि यह दोनों युवक नशे की खेप कहां से लाये थे और इसे आगे किसे सप्लाई किया जाना था.

हिमाचल के प्रवेश द्वार मैहतपुर बैरियर पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से चूरा पोस्त बरामद किया है. चूरा पोस्त रखने के आरोप में पुलिस ने कार सवार दो युवकों को गिरफ्तार किया है. चूरा पोस्त के साथ पकड़े गए आरोपियों की पहचान जसविंदर सिंह निवासी खड्ड लमलेहडी और संजीव कुमार निवासी बसोली के रूप में हुई है. दोनों के खिलाफ पुलिस ने मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक रविवार देर शाम नंगल से ऊना की तरफ आ रही एक कार को जब पुलिस जवानों ने मैहतपुर बैरियर पर चेकिंग के दौरान रोका, तो कार से 6 किलो 500 ग्राम चूरा पोस्त बरामद किया गया. पूछताछ के दौरान आरोपियों की पहचान हो गई है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

एएसपी ऊना प्रवीण कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने नशीला पदार्थ रखने के आरोप में दोनों युवकों को गिरफ्तार किया है, जिनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. एएसपी ने कहा कि दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेने का प्रयास किया जायेगा ताकि यह पता लगाया जा सके कि युवक नशे की यह खेप कहां से लाये थे और क्या इसे आगे कहीं सप्लाई किया जाना था?

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज