ऊना: शराब की अवैध बिक्री पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कई होटल कराए बंद

ऊना जिले में पुलिस ने अवैध तरीके से बिकने वाली शराब और ठेकों के साथ चल रहे अवैध अहातों के खिलाफ विशेष मुहीम शुरू कर दी है.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 10, 2019, 8:20 AM IST
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 10, 2019, 8:20 AM IST
ऊना जिले में पुलिस ने अवैध तरीके से बिकने वाली शराब और ठेकों के साथ चल रहे अवैध अहातों के खिलाफ विशेष मुहीम शुरू कर दी है. डीएसपी ऊना अशोक वर्मा ने दलबल सहित अवैध रूप से शराब परोसने वाले ढाबों, दुकानों और अहातों पर दबिश दी. छापेमारी के दौरान पुलिस ने कई दुकानों से अवैध शराब बरामद की वहीं शराब के ठेकों के साथ चल रहे बिना अनुमति के अहातों को बंद करवाया. डीएसपी अशोक वर्मा का कहना है कि भविष्य में भी यह अभियान जारी रहेगा और अवैध शराब का कारोबार करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

शराब माफियाओं में मचा हड़कम्प 

डीएसपी अशोक वर्मा के नेतृत्व में ऊना से मेहतपुर रोड पर अवैध शराब की बिक्री को लेकर दुकानों, ढाबों व ठेकों के साथ चल रहे अहातों पर दबिश दी. पुलिस की रेड से शराब माफियाओं में हड़कम्प मच गया. डीएसपी ने शराब के ठेकों के दस्तावेज भी जांचे जबकि बिना अनुमति चल रहे अहातों का शटर डाउन करवाया गया. इस दौरान पुलिस ने बहडाला में एक दुकान से अवैध शराब भी बरामद की. डीएसपी अशोक वर्मा ने इस दौरान एक दर्जन से अधिक दुकानों, ढाबों व शराब के ठेकों का निरीक्षण किया. पुलिस की रेड देखकर कुछ दुकानदारों ने तो अपनी दुकानें बन्द करना ही मुनासिव समझा.

अवैध शराब, Illegal liquor
पुलिस कार्रवाई के बाद जप्त की अवैध शराब


काफी समय से पुलिस को मिल रहीं थी शिकायत

पुलिस का कहाना है कि अवैध शराब की बिक्री को लेकर शिकायते आ रही थी. जिसके तहत ये कार्रवाई की गई है. डीएसपी ने कहा कि पुलिस का यह अभियान भविष्य में भी जारी रहेगा. स्थानीय लोगों ने भी पुलिस की इस कार्रवाई का स्वागत किया है और लोगों को पुलिस से यही अपेक्षा है की भविष्य में भी इस तरह की कार्रवाई चलती रहेगी जिससे अवैध शराब के कारोबार पर अंकुश लगाया जा सके.

अवैध शराब, Illegal liquor
अवैध रूप से शराब परोसने वाले ढाबों, दुकानों और अहातों को बंद कराते हुए पुलिसकर्मी

Loading...

अवैध शराब बेचने वाले जहां एक ओर सरकार के राजस्व से लूट कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर इसकी गुणवत्ता का भी पता नहीं है. इन सब बातों को देखते हुए पुलिस को इस तरह की कार्रवाई हमेशा चलाते रहना चाहिए. जिससे अवैध शराब के कारोबार को फलने-फूलने का मौका ना मिले.
ये भी पढ़ें- हिमाचल में रोड सेफ्टी ऑडिट के बाद ही पास होंगी नई सड़कें

ग्राम सभा में शराबी ने जमकर किया हंगामा, महिला प्रधान से बदसलूकी के चलते बुलानी पड़ी पुलिस
First published: July 10, 2019, 8:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...