सरकारी स्कूल के टॉयलेट में नाबालिग छात्रा से रेप केस में प्रिंसिपल भी गिरफ्तार
Una News in Hindi

सरकारी स्कूल के टॉयलेट में नाबालिग छात्रा से रेप केस में प्रिंसिपल भी गिरफ्तार
ऊना में स्कूल में छात्रा में शिक्षक ने रेप किया है.

मुख्य आरोपी शिक्षक फिलहाल, न्यायिक हिरासत में है. उधर, विभाग ने आरोपी को सस्पेंड कर दिया है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के ऊना के एक सरकारी स्कूल के शौचालय में नाबालिग छात्रा से टीचर ने रेप किया. इस मामले में अब पुलिस ने स्कूल के प्रिंसिपल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोप है कि नाबालिग ने स्कूल के प्रधानाचार्य को को मामले की जानकारी दी थी. लेकिन उन्होंने पुलिस को सूचना नहीं दी. अब पुलिस ने प्रिंसिपल को मामले में आरोपी बनाया है. पुलिस ने प्रधानाचार्य के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

ऊना के अंब का मामला
जानकारी के अनुसार, ऊना के अम्‍ब का यह मामला है. स्कूल में 12वीं की छात्रा ने स्कूल अध्यापक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. पुलिस को दी शिकायत में कहा गया है कि आईटी शिक्षक ने बाथरूम में उसके साथ दुराचार किया. इस संबंध में उसने स्कूल प्रबंधन को भी बताया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई.
आरोपी टीचर गिरफ्तार


छात्रा का आरोप है कि आरोपी शिक्षक ने उसे धमकी दी थी कि अगर वह किसी को बताएगी तो जान से मार देगा. बाद में छात्रा ने इस संबंध में परिजनों को जानकारी दी और परिजन बेटी के साथ अम्ब पुलिस स्टेशन पहुंचे. महिला पुलिस थाना ऊना को सूचित किया गया. शिकायत पर छानबीन के बाद पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. मुख्य आरोपी शिक्षक फिलहाल, न्यायिक हिरासत में है. उधर, विभाग ने आरोपी को सस्पेंड कर दिया है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: 16 वर्षीय नाबालिग से रेप, झांसा देकर ले गया था पंजाब

स्कूलों में रेप-छेड़छाड़: शिक्षकों के सज-धजकर आने पर रोक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading