Home /News /himachal-pradesh /

private school bus overturned in una lamlaihariserious injuries to many children nodbk

ऊना के लमलैहड़ी में निजी स्कूल की बस पलटी, कई बच्चों की आईं गंभीर चोटें, इलाज जारी

अस्पताल में घायल बच्चों को देखने पहुंचे अभिभावक.

अस्पताल में घायल बच्चों को देखने पहुंचे अभिभावक.

Himachal News: हादसे की सूचना मिलते ही बच्चों के अभिभावकों में भगदड़ मच गई. कुछ अभिभावक अपने बच्चों को देखने के लिए मौके पर पहुंच गए, तो कई रोते- बिलखेते हुए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना की ओर भागे. बता दें कि दो दिन पहले भी इसी निजी स्कूल की एक बच्चों से भरी वैन रामपुर में सड़क किनारे हादसे का शिकार हो गई थी, जिसमें एक बच्चे को चोटें पहुंची थीं.

अधिक पढ़ें ...

ऊना. ऊना के लमलैहड़ी में बच्चों से भरी एक निजी स्कूल की बस पलट गई है. कहा जा रहा है कि हादसे के दौरान बस में करीब एक दर्जन से अधिक बच्चे सवार थे. जिसमें से करीब चार बच्चों को अधिक चोटें पहुंची हैं. जिन्हें उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया है. वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही बच्चों के अभिभावकों में भगदड़ मच गई. कुछ अभिभावक अपने बच्चों को देखने के लिए मौके पर पहुंच गए, तो कई रोते- बिलखेते हुए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना की ओर भागे.

बता दें कि दो दिन पहले भी इसी निजी स्कूल की एक बच्चों से भरी वैन रामपुर में सड़क किनारे हादसे का शिकार हो गई थी, जिसमें एक बच्चे को चोटें पहुंची थीं. इसी बीच हादसे की सूचना मिलने के बाद जहां स्कूल प्रशासन मौके पर पहुंच गया, वहीं पुलिस ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल तेज कर दी है.

मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार होकर जा रहे थे
दरअसल, हिमाचल प्रदेश में इन दिनों सड़क हादसे बढ़ गए हैं. कल ही खबर सामने आई थी कि हिमाचल प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में दर्दनाक हादसा हुआ. यहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाईपास मार्ग पर मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया. मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार होकर जा रहे थे. इस दौरान एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और एक अन्य युवक घायल हो गया जिसे बद्दी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं तीसरे युवक की जान बाल बाल बच गई. ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि वो 300 मीटर तक बाइक को घसीटता हुआ ले गया और एक युवक ट्रक के पहियों के नीचे आने से कुचल गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

 पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है
वहीं, दूसरे युवक की हालत भी गंभी बताई जा रही है और वरिष्ठ चिकित्सकों की निगरानी में उसका इलाज किया जा रहा है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बाद में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Himachal pradesh news, Road Accidents, School Bus, Una News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर