• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • हिमाचल: 14 साल की नाबालिग ल़ड़की से जंगल में रेप, पिता पर आरोप, FIR

हिमाचल: 14 साल की नाबालिग ल़ड़की से जंगल में रेप, पिता पर आरोप, FIR

ऊना जिले में लड़की से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

ऊना जिले में लड़की से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

Rape in Una: बहरहाल, पीड़िता ने हिम्मत जुटाकर बुधवार को पुलिस के पास पहुंच कर मामले का पटाक्षेप किया. जिस पर हरकत में आई पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नाबालिगा के बयानों के आधार पर एफआईआर दर्ज की.

  • Share this:

    ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले में एक गांव में 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पिता पर दुष्कर्म के आरोप लगे हैं. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर उसके पिता के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी बेटी को काम के बहाने घर से बाहर जंगल क्षेत्र की तरफ लेकर गया और वहीं पर शारीरिक शोषण किया.

    इतना ही नहीं, बेटी के साथ दुष्कर्म को अंजाम देने के बाद उसने उसे इस बारे में किसी को बताने की सूरत में जान से मारने की धमकी भी दे डाली. वारदात एक साल पहले की बताई जा रही है. जिला मुख्यालय के महिला थाना में पुलिस ने इस घटना के संबंध में एफआईआर दर्ज कर ली है.

    किशोरी ने अपने ही पिता पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप जड़ते हुए इंसाफ के लिए पुलिस प्रशासन का दरवाजा खटखटाया है. बेटी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए मामले की जांच को आगे बढ़ा दिया है. महिला थाना की टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

    क्या है शिकायत में

    पुलिस को दी शिकायत में 14 वर्षीय नाबालिगा ने बताया कि पिछले साल उसके पिता ने किसी काम के बहाने जंगल की तरफ चलने के लिए कहा. नाबालिगा भी अपने पिता के कहे अनुसार उसके साथ घर से बाहर निकल गई। घर से कुछ दूर जंगल में आरोपी पिता ने वीरान जगह पर अकेली पाकर अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घर लौटने पर पीड़िता ने अपनी मां और बहन को भी बताया लेकिन किसी ने उसकी बात का यकीन नहीं किया. अन्य रिश्तेदारों से बात करने के बाद भी पीड़िता का साथ किसी ने नहीं दिया. बहरहाल, पीड़िता ने हिम्मत जुटाकर बुधवार को पुलिस के पास पहुंच कर मामले का पटाक्षेप किया. जिस पर हरकत में आई पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नाबालिगा के बयानों के आधार पर एफआईआर दर्ज की.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज