Una News: सेना भर्ती की ग्राउंड प्रैक्टिस में बवाल, लड़के-लड़कियों के बीच जमकर चले लात-घूंसे, देखें Viral Video

ऊना से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.

ऊना से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.

हिमाचल के ऊना (Una) में सेना भर्ती के लिए प्रशिक्षण ले रहे लड़के-लड़कियां आपस में भिड़े गए. दोनों गुटों के बीच जमकर लात-घूंसे और डंडे चले. अब मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • Share this:
बीऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) के अंब उपमंडल में लड़के और लड़कियों में जमकर हुई मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. सेना भर्ती के लिए ग्राउंड में प्रैक्टिस कर रहे लड़कों और लड़कियों में लात-घूंसों के साथ-साथ डंडे भी चले. इस झगड़े के पीछे के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि किसी लड़के ने लड़कियों पर फब्तियां कसी जिसके पास यह जंग शुरू हो गई. एसपी ऊना अर्जितसेन ठाकुर ने माना कि वीडियो के आधार पर पुलिस के संज्ञान में यह मामला है, लेकिन किसी भी पक्ष द्वारा शिकायत आने के बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

दरअसल, एक ही ग्राउंड में सेना भर्ती के लिए प्रशिक्षण ले रहे दो निजी अकादमियों के लड़के और लड़कियों के बीच लाठी डंडों के साथ मारपीट हो गई. दोनों गुटों में हुई इस मारपीट को लेकर सोशल मीडिया पर दो वीडियो क्लिप भी काफी वायरल हो रहे है. मामला उपमंडल अम्ब के बेहड़ जसवां (चक्क) गांव में सेना में भर्ती के लिए प्रशिक्षण ले रहे दो निजी अकादमियों के लड़के और लड़कियों के बीच लात-घूंसों और लाठी-डंडों के साथ मारपीट का है.

Youtube Video


मारपीट का वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल
दोनों गुटों में हुई इस मारपीट को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में लड़के और लड़कियां डंडों से एक दूसरे के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. मामला शनिवार का बताया जा रहा है जब लड़कियों का एक ग्रुप मैदान में दौड़ लगा रहा था. तो वहां पर दूसरी अकादमी के एक लड़के ने उन पर फब्तियां कसीं. इस पर गुस्साई लड़कियों की उन लड़कों के साथ कहासुनी हो गई. उस समय मामला शांत होने पर लड़कियां वहां से चलीं गई. लेकिन लड़कियां दोबारा फिर फिल्मी स्टाइल में हाथों में लाठी डंडे लेकर लौटीं और लड़कों के साथ भिड़ गईं. वहीं एसपी ऊना अर्जितसेन ठाकुर का कहना है कि वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामले की छानबीन की है, लेकिन अभी तक किसी भी पक्ष द्वारा शिकायत नहीं की गई है. एसपी ऊना ने कहा कि अगर पुलिस के पास कोई शिकायत आती है तो कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज