Assembly Banner 2021

VIDEO: ऊना में M.Com. छात्रा की बेरहमी से हत्या पर बवाल, जमीन खोदकर निकाला गया शव, मंदिर में तोड़फोड़

ऊना में युवती की हत्या पर बवाल.

ऊना में युवती की हत्या पर बवाल.

Murder in Una: डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि फिलहाल आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और उसकी निशानदेही पर शव को भी बरामद कर लिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 7, 2021, 12:33 PM IST
  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले में 21 साल की युवती की हत्या पर बवाल मचा हुआ है. मंदिर (Temple) के पुजारी पर हत्या का आरोप है. घटना से गुस्‍साए ग्रामीणों ने मंदिर के परिसर में तोड़फोड़ की है. इस दौरान पुलिस से धक्कामुक्की भी की गई. साथ ही दरवाजे और खिड़कियां तोड़ डाले हैं. ग्रामीणों की मांग है कि आरोपी पुजारी को उनके हवाले किया जाए.

जानकारी के अनुसार, यह मामला थाना गगरेट के तहत जाडला कोयडी का है. धार्मिक संस्थान के बाहर 21 वर्षीय युवती का शव जमीन में दफनाया हुआ मिला है. अंब के डीएसपी की अगुवाई में शव को जमीन खोदकर बाहर निकाल लिया गया है. मृतक युवती की पहचान नेहा देवी पुत्री दिलबाग सिंह निवासी जाडला कोयडी के रूप में हुई है.

Youtube Video




तीन अप्रैल से लापता थी युवती
युवती 3 अप्रैल से लापता थी, जिसको लेकर पुलिस लगातार तलाश कर रही थी. सूचना मिलने के बाद जहां पुलिस मौके पर पहुंच गई, वहीं ग्रामीणों का हजूम भी एकत्रित हो गया. आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में कबूल किया है कि उसने शनिवार की दोपहर 2 बजे के करीब सिर पर लोहे की रॉड मारकर युवती की हत्या कर दी थी. युवती एमकॉम की छात्रा थी और उनका घर मन्दिर परिसर के बेहद नजदीक था. शनिवार को युवती मन्दिर में आई और आरोपित ने उसके सिर में लोहे की रॉड मार दी. ये घटना उस समय हुई जब मन्दिर का मुख्य पुजारी मन्दिर में नहीं था.

युवती की हत्या के बाद जमीन से लाश निकाली गई है.


बैग में डाला शव
आरोपी ने शव को एक बैग में भरकर मन्दिर परिसर के पीछे खुले खेत में दबा दिया. पुलिस अब आरोपी की निशानदेही पर घटनास्थल से डेड बॉडी रिकवर कर ली है. युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना गगरेट में दर्ज की गई थी. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन और युवती की कॉल डिटेल के आधार पर तलाश की. डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि फिलहाल आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और उसकी निशानदेही पर पुलिस ने डेड बॉडी रिकवर कर ली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज