सतपाल सत्ती विवादित बयान देने के आदी, सार्वजनिक मंच से मांगे माफी : मुकेश अग्निहोत्री

मुकेश ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष द्वारा कांग्रेस के बड़े नेताओं पर अमर्यादित टिप्पणियां थमने का नाम नहीं ले रही है. सत्ती को सार्वजनिक मंच से माफी मांगनी चाहिए.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 18, 2019, 8:46 AM IST
सतपाल सत्ती विवादित बयान देने के आदी, सार्वजनिक मंच से मांगे माफी : मुकेश अग्निहोत्री
फाइल फोटो
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 18, 2019, 8:46 AM IST
हिमाचल प्रदेश के नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती को विवादित ब्यान देने का आदी बताया है. मुकेश अग्निहोत्री ने चुनाव आयोग से विवादित टिप्पणियों को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर सख्त कार्रवाई की मांग की है. मुकेश ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष द्वारा कांग्रेस के बड़े नेताओं पर अमर्यादित टिप्पणियां थमने का नाम नहीं ले रही है. उन्होंने कहा कि सत्ती को सार्वजनिक मंच से माफी मांगनी चाहिए.

अपनी विवादित टिपण्णियों को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती लगातार विपक्ष के निशाने पर बने हुए है. पहले राहुल गांधी व डेरा ब्यास पर टिप्पणी और अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर की गई सत्ती की टिपण्णी को लेकर नेता विपक्ष हमलावर है. मुकेश अग्निहोत्री ने चुनाव आयोग से सत्ती के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. मुकेश ने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव आयोग को लिखित शिकायत के साथ साथ वीडियो क्लिप भी मुहैया करवाया है.



वहीँ नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम जयराम ठाकुर को सत्ती पक्ष को संरक्षण देने वाला बताया है. मुकेश ने कहा कि सीएम द्वारा इस मामले को जायज ठहराना उचित नहीं है.

ये भी पढ़ें- सत्ती के ‘बिगड़े बोल’ पर CM जयराम ने तोड़ी चुप्पी, अनिल शर्मा पर टिप्पणी से किया इंकार

ये भी देखें-VIDEO: हिमाचल की खूबसूरती के कायल हुए बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह, कहा- यहां जन्नत है
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार