• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • UNA SECURITY GUARD BEATEN UP BY FELLOW SECURITY GUARD ON DUTY AFTER DRINKING LIQUOR IN BADDI NODELSP

ड्यूटी पर नशे में होने की शिकायत करने से नाराज गार्ड ने की साथी की हत्या, गिरफ्तार

ड्यूटी पर नशे में होने की शिकायत करने से नाराज गार्ड ने की साथी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार.

रात की ड्यूटी पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड को सुबह की शिफ्ट में शराब पीकर आए सिक्योरिटी गार्ड की सूचना अपने मैनेजर को देना भारी पड़ गया. सिक्योरिटी मैनेजर से शिकायत होने के बाद शराब के नशे में धुत्त तिलमिलाए गार्ड ने शिकायतकर्ता को पीट-पीटकर मारडाला.

  • Share this:
बद्दी. रात भर ड्यूटी पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड ( security guard ) को सुबह की शिफ्ट में एक सिक्योरिटी गार्ड द्वारा डयूटी पर शराब पीकर आने की सूचना अपने मैनेजर को देना भारी पड़ गया. सिक्योरिटी मैनेजर को शिकायत के बाद शराब के नशे में धुत्त तिलमिलाए गार्ड ने शिकायतकर्ता को पहले तो सडक़ पर पटका फिर लातों से गर्दन पर वार किया और बाद में पत्थर उठाकर सिर पर मार दिया. गार्ड का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ. उसने लहुलुहान साथी को उठाकर नाली में फेंक दिया. घायल गार्ड को उपचार के लिए ले जाने से पहले ही उसने मौके पर दम तोड़ दिया. सूचना मिलते ही बद्दी पुलिस मौके पर पहुंची और उसने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

यह सनसनीखेज मामला औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत ठाणा स्थित नैप्चून लाईफ साईंस कंपनी में सामने आया है. रात की डयूटी पर शिव कुमार पुत्र छेदी लाल निवासी गांव सोहर वन, जिला उन्नाव उत्तर प्रदेश तैनात था. सुबह जैसे की 7 बजे की शिफ्ट चेंज हुई तो डयूटी पर करतान सिंह पुत्र बसंत सिंह निवासी गांव व डाकघर चिल्लर, तहसील रामशहर जिला सोलन डयूटी पर आया. डयूटी पर पहुंचा करतार सिंह सुबह 7 बजे ही शराब के नशे में धुत्त था, जिसकी भनक शिव कुमार को लग गई. शिव कुमार ने करतार सिंह के नशे में होने की सूचना राजपूत सिक्योरिटी के मैनेजर सुभाष चंद को दी. अपनी डयूटी खत्म करके जैसे ही शिव कुमार घर जाने के लिए निकला तो कंपनी के गेट से कुछ दूरी पर इंडोफार्म के शोरूम के सामने करतार सिंह ने शिव कुमार के पीछे पीछे आ धमका. सिक्योरिटी मैनेजर को शिकायत करने से तिलमिलाए करतार सिंह ने शिव कुमार को उठाकर सडक़ पर पटक दिया. नशे में धुत्त गुस्साए करतार सिंह ने शिव कुमार के सिर पर पत्थर मारा. उसे उठाकर नाली में फेंक दिया.

जब साथी सिक्योरिटी गार्ड हरबंस लाल मौके पर पहुंचा तो सामने इनोवा कार में राज कुमार पुत्र विधी चंद खड़ा था. उसनेे करतार सिंह को बुलाया और नाली में गिरे शिव कुमार को बाहर निकालने को कहा. करतार सिंह ने शिव कुमार को नाली से बाहर निकाला. वह बुरी तरह से जख्मी था. गंभीर रूप से घायल शिव कुमार को उपचार के लिए ले जाने लगे, लेकिन उसने पहले ही उसने दम तोड़ दिया. मौके पर पहुंचे सिक्योरिटी मैनेजर सुभाष सिंह ने मामले की सूचना पुलिस को दी. जांच अधिकारी डीएसपी साहिल आरोड़ा ने बताया कि पुलिस ने हत्या के आरोप में करतार सिंह निवासी रामशहर के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. मृतक शिव कुमार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.