लाइव टीवी

मीना मर्डर केस: गर्भवती को क्रिकेट बैट से पीटा, फिर घर की दूसरी मंजिल से फेंका
Dharamsala News in Hindi

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 6, 2020, 11:24 AM IST
मीना मर्डर केस: गर्भवती को क्रिकेट बैट से पीटा, फिर घर की दूसरी मंजिल से फेंका
कांगड़ा में मीना की मौत के बाद परिजनों ने धरना भी दिया है.

Kangra Meena Murder Case: पुलिस ने मंगलवार को मीना कुमारी के पति अमन कुमार को भी कांगड़ा न्यायालय में पेश किया था, जहां उसे 7 फरवरी तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है. मीना के सास-ससुर पहले ही 7 फरवरी तक पुलिस रिमांड में है.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले में गर्भवती मीना कुमारी की संदिग्ध मौत केस में नया खुलासा हुआ है. मीना कुमारी की हत्या (Murder in Kangra) कर उसे दूसरी मंजिल से फेंका गया है. इस मामले की शुरूआती जांच में कांगड़ा पुलिस (Kangra Police) को यह जानकारी मिल गई थी कि मीना कुमारी (Kangra Meena Murder Case) की मौत संदिग्ध है और यह मौत कोई दुर्घटना नहीं, बल्कि हत्या है.

नई सिरे से जांच
कांगड़ा पुलिस ने भी इस मामले में अब हत्या का मामला दर्ज कर नये सिरे से कार्रवाही आरंभ कर दी है. हत्या की पुष्टि पुलिस उपाधीक्षक कांगड़ा सुनील राणा ने की है और उन्होने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में हत्या का माला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है.

दो फरवरी का मामला

जानकारी के अनुसार, कांगड़ा की रहने वाले 28 वर्षीय विवाहिता मीना कुमारी को 2 फरवरी 2020 (रविवार) को सुबह काफी प्रताडित किया गया. उसे सास-ससुर द्वारा प्रताडित करने की जानकारी कांगड़ा पुलिस को मिल गई थी. बताया जा रहा है कि सास-ससुर के साथ मीना कुमारी के पति भी सदरपुर में होने की बात कही जा रही है और पुलिस को यह संभावना नजर आ रही है कि मीना कुमारी की हत्या के पीछे मीना के सास-ससुर के अलावा पति भी शामिल हो सकता है.

बेट से पीटा गया
पुलिस सूत्रों से यह भी जानकारी मिली है कि मीना कुमारी को क्रिकेट बैट से सिर पर मारा गया था और पोस्टमार्टम के दौरान पर भी शरीर में कई चोटें के निशान पाए गए थे. मीना कुमारी की मौत से पहले बेहरहमी से पिटाई की गई थी. बाद में मीना की मौत को दुर्घटना साबित करने के लिए मकान की दूसरी मंजिल तक ले जाया गया गया और उसे नीचे फेंका गया.दूसरी मंजिल से फेंका
पुलिस जांच के अनुसार, मीना की हत्या कर उसे दूसरी मंजिल से फेंका गया है. शुरुआत में साक्ष्य ना होने के कारण कांगड़ा पुलिस जांच में जुटी रही. पुलिस की जांच उस समय पुख्ता हुई, जब मीना कुमारी को दूसरी मंजिल से फेंका जा रहा था तो उस समय कुछ लोगों मीना के ससुर को देख लिया. इससे पुलिस को पुख्ता जानकारी मिल गई कि मीना कुमारी की हत्या की गई है. बरहाल, पुलिस की जांच जारी है और पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला जोड़ दिया है.

पति कोर्ट में पेश
पुलिस ने मंगलवार को मीना कुमारी के पति अमन कुमार को भी कांगड़ा न्यायालय में पेश किया था, जहां उसे 7 फरवरी तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है. मीना के सास-ससुर पहले ही 7 फरवरी तक पुलिस रिमांड में है.

ये भी पढ़ें: नशे के ओवरडोज से मौत! नाले के पास कमरे में मिला युवक का नग्न शव

हिमाचल पुलिस में फेरबदल: 7 अफसरों को प्रमोशन, तीन जिलों के SP बदले

पुलिस ने तेंदुए की 4 खालों के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 11:24 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर