VIDEO: सिख ट्रक ड्राइवर-कंडक्टर की व्यापारी से झड़प में खुली पगड़ी, मचा बवाल

बाद में पुलिस ने मामले को लेकर दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला, लेकिन चालक और परिचालक ने व्यापारी से हुए आपसी समझौते के बाद अपनी शिकायत वापस ले ली.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 27, 2019, 5:26 PM IST
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 27, 2019, 5:26 PM IST
सामान की डिलीवरी देने आए सिख ड्राइवर-कंडक्टर की पिटाई कर दी गई. इस दौरान उसकी पगड़ी उतर गई तो सिख समुदाय ने बवाल कर दिया. मामला हिमाचल के ऊना का है. जानकारी के अनुसार, ऊना में एक इलेक्ट्रॉनिक शोरूम के लिए जम्मू कश्मीर से सामान की डिलीवरी देने पहुंचे ट्रक चालक और दुकान मालिक में झगड़ा हो गया.

पगड़ी उतरने पर हुआ हंगामा
इस आपसी झड़प के बीच सिख परिचालक की दस्तार (पगड़ी) खुल गई. भले ही झड़प कुछ देर बाद शांत हो गई, लेकिन सिख परिचालक की दस्तार खुलने पर सिख समुदाय के लोग एकत्रित हो गए और शोरूम के बाहर जमकर हंगामा किया. माहौल तनावपूर्ण होता देख पुलिस जवानों ने मौके पर मोर्चा संभाल लिया. माहौल बिगड़ता देख शोरूम मालिक व बेटे ने सिख परिचालक से माफी मांग अपनी जान छुड़ाई.

इंतजार को लेकर बहस, मारपीट तक पहुंची

हुआ यूं कि डिलीवरी देने पहुंचे ट्रक चालक को मालिक ने कुछ देर इंतजार करने को कहा. इंतजार की बात को लेकर चालक और ट्रक मालिक में बहस शुरू हो गई. इस दौरान ट्रक साइड लगाते समय शोरूम के बाहर रखे खाली डिब्बों पर ट्रक चढ़ गया. इसके बाद मामला बिगड़ गया. चालक, परिचालक और व्यापारी के बीच हाथापाई शुरू हो गई. इसी बीच शोरूम मालिक का बेटा भी मौके पर पहुंच गया. झड़प के दौरान सिक्ख परिचालक की दस्तार खुल गई.

सीसीटीवी में भी कैद घटना
यह सारा मामला सीसीटीवी में भी कैद हो गया. परिचालक की दस्तार खुलने की सूचना मिलते ही ऊना के सिख समुदाय के लोग शोरूम के बाहर एकत्रित हो गए और हंगामा शुरू कर दिया. मामला बिगड़ता देख स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव करते हुए व्यापारी और उसके बेटे से सिक्ख परिचालक से माफ़ी मंगवाई, जिसके बाद ही मामला शांत हो पाया.
Loading...

दोनों में हुआ समझौता
मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौका पर पहुंची थी. पुलिस ने मामले को लेकर दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला, लेकिन चालक और परिचालक ने व्यापारी से हुए आपसी समझौते के बाद अपनी शिकायत वापस ले ली.

ये भी पढ़ें-हिमाचल में 1 लाख परिवार बीपीएल श्रेणी से होंगे बाहर

हिमाचल के कुल्लू में फिर हादसा, 3 युवकों की मौत

कुल्लू के ‘बेबस’ बच्चे: बस में नहीं रोकी तो रोड पर लगाया जाम

बारिश से बढ़ी शिमला निगम की मुश्किल, पानी की सप्लाई ‘गिरी’
First published: June 27, 2019, 4:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...