ऊना: पूर्व कांग्रेस विधायक राकेश कालिया के घर घुसा सांप, बाल-बाल बची पत्नी
Una News in Hindi

ऊना: पूर्व कांग्रेस विधायक राकेश कालिया के घर घुसा सांप, बाल-बाल बची पत्नी
ऊना में कांग्रेस के पूर्व विधायक के घर निकला सांप.

राकेश कालिया ने बताया कि उनका मकान खड्ड के किनारे है, हालांकि वो आसपास कीटाणु नाशक का स्प्रे करते रहते हैं, लेकिन फिर भी न जाने कैसे ये सांप घर के अंदर घुस आया और बिस्तर पर चढ़ गया. उन्होंने बताया कि मैं और मेरी घरवाली दोनों सुरक्षित है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 15, 2020, 11:44 AM IST
  • Share this:
गगरेट (ऊना).अखिल भारतीय कांग्रेस (Congress) के पूर्व राष्ट्रीय सचिव व गगरेट विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक राकेश कालिया के घर अचानक सांप (Snake) घुस गया. मामला हिमाचल के ऊना (Una) जिले का है.

जानकारी के अनुसार, राकेश कालिया और उनकी पत्नी सोए हुए थे. इस दौरान राकेश कालिया की पत्नी रेणु कालिया को अपने ऊपर से कुछ गुजरता हुआ महसूस हुआ. उन्होंने राकेश कालिया को बताया कि उन्हें कुछ महसूस हुआ है. शायद कहीं सांप ना हो. जैसे ही राकेश कालिया ने उठ कर देखा तो बेड पर सांप कुंडली मार कर बैठा हुआ था.

राकेश कालिया ने अपने घर मे काम करने वाले लोगों को बुलाया और सांप को पकड़ कर बाहर निकालने की जुगत लगाने लगे, लेकिन सांप उनके काबू में न आया. थोड़ी ही देर में बात एकदम से फैल गई और स्थानीय लोग इकठ्ठा होने लगे फिर बड़ी मशक्कत के बाद सांप को स्थानीय लोगों की मदद से मार दिया गया.



पूर्व कांग्रेस विधायक और उनकी पत्नी.

खड़्ड किनारे है घर
राकेश कालिया ने बताया कि उनका मकान खड्ड के किनारे है. हालांकि, वह आसपास कीटाणुनाशक का स्प्रे करते रहते हैं, लेकिन फिर भी न जाने कैसे ये सांप घर के अंदर घुस आया और बिस्तर पर चढ़ गया. उन्होंने बताया कि मैं और मेरी घरवाली दोनों सुरक्षित हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading