अपना शहर चुनें

States

दिवाली खत्म होते ही यात्रियों की भीड़: HRTC ने चंडीगढ़-बद्दी के लिए चलाई स्पेशल बसें

ऊना में बस का इंतजार करते यात्री.
ऊना में बस का इंतजार करते यात्री.

आरएम ऊना ने यात्रियों की सुविधा के लिए समय-समय पर विशेष बसें उपलब्ध करवाने का भी दावा किया है.

  • Share this:
ऊना. दिवाली खत्म होते ही लोग अपने काम पर लौटना शुरू हो गए हैं. बसों में यात्रा करने वाले यात्रियों को बसों में सीट के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ रही है. ऊना बस स्टैंड (Una Bus Stand) पर सुबह से ही चंडीगढ़, दिल्ली और बद्दी के लिए यात्रियों का खूब जमावड़ा लगा रहा.

यात्रियों की सुविधा के लिए एचआरटीसी (HRTC) ऊना डिपो द्वारा मंगलवार सुबह 11 बजे तक ही सात विशेष बसें चंडीगढ़ और बद्दी के लिए रवाना की गई. एचआरटीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक निदेशक ने एक सप्ताह तक ऐसी ही भीड़ उमड़ने का दावा करते हुए समय-समय पर विशेष बसें उपलब्ध करवाने की बात कही है.

ऊना बस स्टैंड पर भीड़
मंगलवार सुबह ऊना बस स्टैंड पर यात्रियों की खासी भीड़ देखने को मिली और सुबह 11 बजे तक ही एचआरटीसी द्वारा चंडीगढ़ (Chandigarh) के लिए पांच और बद्दी (Baddi) के लिए दो विशेष बसें रवाना की हैं, जबकि शाम तक यात्रियों की संख्या दो से तीन गुना अधिक बढ़ने का अनुमान जताया जा रहा है. ऊना से चंडीगढ़, दिल्ली और बद्दी क्षेत्र के लिए यात्रियों की ज्यादा डिमांड सामने आ रही है, जिसके चलते एचआरटीसी द्वारा इन्ही रूटों के लिए ज्यादा से ज्यादा विशेष बसों का प्रबंध किया जा रहा है.
ऊना से सात बसें लगाई गई हैं.
ऊना से सात बसें लगाई गई हैं.




यह बोले आरएम
एचआरटीसी के आरएम जेएस बधन ने अगले एक सप्ताह तक ऐसे ही यात्रियों की भीड़ रहने की उम्मीद जताई है. आरएम ऊना ने यात्रियों की सुविधा के लिए समय-समय पर विशेष बसें उपलब्ध करवाने का भी दावा किया है.

दिवाली से पहले 336 स्पेशल बसें चलाई थी
बता दें कि दीपावली से पहले हिमाचल के लिए एचआरटीसी की ओर से 336 स्पेशल बसें चलाई गई थी. तीन दिन तक ये बसें दिल्ली (Delhi), चंडीगढ़ और बद्दी से हिमाचल भर के लिए चली थी. अब फिर से भीड़ को देखते हुए स्पेशल बसें चलेंगी.

ये भी पढ़ें: टिकटॉक वीडियो प्रकरण: पालमपुर कॉलेज का कर्मचारी नौकरी से बर्खास्त

भईया दूज पर बहन से जुदा हुआ भाई, मकान में लगी आग में जिंदा जला

हिमाचल: राष्ट्रीय अवॉर्डी शिक्षक पर छात्राओं ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप, FIR

हिमाचल के रामपुर में खाई में गिरी बोलेरो, दो सवारों की मौत, दो गंभीर

हिमाचल में फिर लगे भूकंप के झटके, जान-माल का नुकसान नहीं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज