Home /News /himachal-pradesh /

strong protest by congress in haroli assembly serious allegations against bjp nodbk

नेता प्रतिपक्ष के विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन, BJP पर लगाए गए गंभीर आरोप

कार्यकर्ताओं ने उपमंडल मुख्यालय हरोली में जोरदार रोष रैली भी निकाली.

कार्यकर्ताओं ने उपमंडल मुख्यालय हरोली में जोरदार रोष रैली भी निकाली.

Himachal News: महंगाई के खिलाफ कांग्रेस द्वारा किए जा रहे विरोध- प्रदर्शन की कड़ी में शुक्रवार को हरोली उपमंडल मुख्यालय पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के विधानसभा क्षेत्र से तमाम कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन में भाग लिया. ब्लॉक कांग्रेस हरोली के अध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टू की अगुवाई में किए गए प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों ने महंगाई को लेकर भाजपा को जमकर आड़े हाथों लिया.

अधिक पढ़ें ...

ऊना. महंगाई के खिलाफ कांग्रेस द्वारा किए जा रहे विरोध- प्रदर्शन के तहत शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के गृह विधानसभा क्षेत्र हरोली में जोरदार प्रोटेस्ट किया गया. इस दौरान महंगाई और बेरोजगारी को लेकर केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार को चेतावनी दी गई. हरोली ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टू की अध्यक्षता में किए गए विरोध प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी करते हुए महंगाई और बेरोजगारी के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया. कार्यकर्ताओं ने उपमंडल मुख्यालय हरोली में जोरदार रोष रैली भी निकाली.

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस द्वारा किए जा रहे विरोध- प्रदर्शन की कड़ी में शुक्रवार को हरोली उपमंडल मुख्यालय पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के विधानसभा क्षेत्र से तमाम कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन में भाग लिया. ब्लॉक कांग्रेस हरोली के अध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टू की अगुवाई में किए गए प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों ने महंगाई को लेकर भाजपा को जमकर आड़े हाथों लिया. इस दौरान जोरदार नारेबाजी करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उपमंडल मुख्यालय में रोष रैली भी निकाली.

महंगाई का करारा जवाब दिया जाएगा

हरोली ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टू ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकारों की गलत नीतियों के चलते आज हर घर की रसोई तक का बजट बिगड़ चुका है. जनता जहां बढ़ती हुई महंगाई से राहत मिलने की आस लगाए बैठी थी, वहीं सरकार ने इससे ठीक उलट फैसला लेकर खाद्य पदार्थों पर जीएसटी बढ़ाते हुए महंगाई के तले दबी जनता पर और बोझ लाद दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार के इन तुगलकी फरमान को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. कांग्रेस हर हाल में जनता के साथ खड़ी है और आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को इस महंगाई का करारा जवाब दिया जाएगा.

Tags: BJP, Congress, Himachal pradesh news, Una News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर